Home /News /uttar-pradesh /

रेप का बनाया था वीडियो, अब कर रहा है ब्लैकमेल

रेप का बनाया था वीडियो, अब कर रहा है ब्लैकमेल

ग्रेटर नोएडा के जेवर कस्बे से एक महिला के साथ कार में रेप का मामला सामने आया है. आरोपी ने महिला को धमकी दी इस घटना की अगर किसी को जानकारी दी बताएं तो उसको और उसके बेटे व पति को जान से मार देगा.

    ग्रेटर नोएडा के जेवर कस्बे से एक महिला के साथ कार में रेप का मामला सामने आया है. आरोपी ने महिला को धमकी दी इस घटना की अगर किसी को जानकारी दी बताएं तो उसको और उसके बेटे व पति को जान से मार देगा. आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया.

    ये पूरी घटना 27 दिसंबर की है जब रास्ते में मां बेटे को अकेला देख एक व्यक्ति ने तमंचे की नोक पर महिला का अपहरण कर लिया और उसके साथ कार में दुष्कर्म किया साथ ही इस कुकृत का वीडियो भी बनाया है. आरोपी, पीड़ित महिला का वीडियो नेट पर वायरल करने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया. आरोपी ने पीड़ित महिला को धमकी दी कि इस तरह की घटना की जानकारी किसी को दी तो उसके परिवार को उसको जान से मार देगा.

    घर पहुंच महिला ने अपनी आपबीती पति को सुनाई तो पति ने तुरंत ही इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. घटनी की सूचना के बाद भी पुलिस ने जब कोई कार्रवाई नहीं की तो पीड़ित महिला और उसके पति ने अपनी शिकायत आला अधिकारियों से की, पर वो भी इस घटना पर जवाब देने से बचते नजर आए.

    Tags: Blackmail, Greater noida news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर