नोएडा में आरएसएस के विनोद कौशिक पर तलवार से हमला, मचा हड़कंप

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

नोएडा (NOIDA): थाना सेक्टर-20 पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है. पुलिस की शुरुआती जांच में शुरुआती जांच में प्रथम दृष्टया यह मामला इंजन वाले रिक्शा और एक कार चालक के बीच टक्कर होने से उत्पन्न विवाद/झगड़ा प्रतीत हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 8:50 AM IST
  • Share this:

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (NOIDA) में राष्ट्रीय स्वयं सेवक (RSS) के सह कार्यवाह विनोद कौशिक (Vinod Kaushik) पर तलवार से हमले की घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ हैँ. बता दें विनोद कौशिक विश्व हिंदू परिषद के क्षेत्रीय महामंत्री उमेश कौशिक के भाई हैं. घटना के विरोध में कार्यकर्ताओं ने सेक्टर 20 कोतवाली कोतवाली घेर ली और मामले में आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की.

थाना सेक्टर-20, नोएडा पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है. पुलिस की शुरुआती जांच में शुरुआती जांच में प्रथम दृष्टया यह मामला इंजन वाले रिक्शा और एक कार चालक के बीच टक्कर होने से उत्पन्न विवाद/झगड़ा प्रतीत हो रहा है. एडीसीपी के अनुसार अन्य आरोपों की सघनता से जांच की जा रही है. सही साक्ष्यों के आधार पर नियमानुसार विवेचना का निस्तारण सुनिश्चित किया जाएगा.

आरोप है कि विनोद कौशिक शुक्रवार शाम करीब साढ़े 6 बजे राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह करने को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने जा रहे थे. बैंक ऑफ इंडिया के पास ई-रिक्शा चालक और कार में टक्कर हो गई. इसके बाद उनका रिक्शा चालक से विवाद हो गया. आरोप है कि इसी दौरान 14-15 लोगों ने उनसे मारपीट की. उन पर तलवार से हमला किया गया, विनोद ने हेलमेट पहन रखी थी वह बाल-बाल बच गए. मगर तलवार से हेलमेट पूरी तरह टूट गया.

इनपुट: प्रीति

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज