UP By-election: सचिन पायलट का CM योगी पर हमला, कहा- UP में भ्रष्टाचार चरम पर, जनता चाहती है बदलाव

उन्होंने कहा, ‘‘जनता भी समझदार है और इसका जवाब चुनावों में देगी. उत्तर प्रदेश में केवल कांग्रेस ही मजबूत सरकार दे सकती है.’’  (फाइल फोटो)
उन्होंने कहा, ‘‘जनता भी समझदार है और इसका जवाब चुनावों में देगी. उत्तर प्रदेश में केवल कांग्रेस ही मजबूत सरकार दे सकती है.’’ (फाइल फोटो)

UP Assembly By-polls: बुलंदशहर उपचुनाव में प्रचार करने आए सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कहा कि चुनाव में जीत से किसी पार्टी को कुछ खास फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन इससे बदलाव का एक संदेश जरूर जनता में जाएगा.

  • Share this:
नोएडा. राजस्थान के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने ‘उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर होने’ का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को यहां दावा किया कि राज्य की जनता परिवर्तन चाहती है. बुलंदशहर उपचुनाव (Bulandshahr by-election) में कांग्रेस के प्रत्याशी के प्रचार के लिए जाते वक्त पायलट नोएडा से गुजरे और इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने डीएनडी फ्लाईवे एवं परी चौक पर उनका स्वागत किया. इस मौके पर पायलट ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश की जनता बदहाल कानून व्यवस्था (Law And Order) , बढ़ते भ्रष्टाचार से आजिज आ गई है और बदलाव चाह रही है.’’

उन्होंने कहा कि उपचुनाव में जीत से किसी पार्टी को कुछ खास फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन इससे बदलाव का एक संदेश जरूर जनता में जाएगा. पायलट ने बिहार चुनावों के संदर्भ में उम्मीद जताई कि वहां भी बदलाव की हवा चल रही है और महागठबंधन बेहतर प्रदर्शन करेगा. मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर हो रहे उप-चुनाव के बारे में उन्होंने दावा किया कि वहां कांग्रेस की स्थिति अच्छी है और लगभग सभी सीटों पर कांग्रेस को विजय मिलने की संभावना है. पायलट ने हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायावती के भाजपा को समर्थन देने का विकल्प खुला होने संबंधी बयान पर तंज कसते हुए कहा कि इससे स्पष्ट हो गया है कि कौन किसके साथ है. उन्होंने कहा, ‘‘जनता भी समझदार है और इसका जवाब चुनावों में देगी. उत्तर प्रदेश में केवल कांग्रेस ही मजबूत सरकार दे सकती है.’’

कोई भी बयान अब तक सामने नहीं आए हैं
बता दें कि बीते दिनों सचिन पायलट ने 28 सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में जनसभा की थी. इस दौरान सचिन पायलट दाढ़ी वाले लुक में नजर आए थे. ग्वालियर की चुनावी सभा में उनका यह नया लुक चर्चा का विषय बन गया था. सचिन पायलट के नए लुक के सियासी मायने भी लगाए जा रहे थे. हालांकि, इसको लेकर खुलकर कोई भी बयान अब तक सामने नहीं आए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज