काफी देर तक देखते रहे कपड़े, नहीं खरीदा तो सेल्समैन ने कर दी पिटाई

शॉपिंग करने पहुंचे एक युवक को दुकान में काफी देर तक कपड़े देखने के बाद भी बिना कुछ खरीदे वहां से निकलना भारी पड़ गया. युवक के इस व्यवहार से नाराज होकर सेल्स मैन भड़क गया और युवक के साथ मारपीट कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 16, 2019, 10:35 AM IST
काफी देर तक देखते रहे कपड़े, नहीं खरीदा तो सेल्समैन ने कर दी पिटाई
ग्राहक ने जब काफी देर तक देखने के बाद भी कपड़े नहीं खरीदे तो सेल्समैन ने पीट दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 16, 2019, 10:35 AM IST
शॉपिंग करने पहुंचे एक युवक को दुकान में काफी देर तक कपड़े देखने के बाद भी बिना कुछ खरीदे वहां से निकलना भारी पड़ गया. युवक के इस व्यवहार से नाराज होकर सेल्स मैन भड़क गया और युवक के साथ मारपीट कर दी. इस घटना के पीड़ित युवक ने दादरी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना ग्रेटर नोएडा का है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमित नाम का युवक रविवार को घर के सदस्यों के साथ दादरी स्थित एक दुकान में कपड़ा खरीदने पहुंचे थे. अमित के साथ घर की महिलाएं भी मौजूद थीं. दुकान में काफी देर तक कपड़ा देखे लेकिन कुछ पसंद नहीं आया. इसके बाद अमित और उनके साथ के लोग दुकान से जाने लगे.

सेल्समैन ने ग्राहक को मारा और धक्के देकर दुकान से निकाल दिया
देर तक कपड़े दिखाने के कारण सेल्स मैन गुस्से में था. इसके बाद ग्राहक को बिना कुछ खरीदे दुकान से निकलते देख वह भड़क गया और गाली गलौज शुरू कर दी. जब ग्राहक अमित ने इस बात का विरोध किया तो उनसे मारपीट शुरू कर दी और दुकान से धक्के देकर निकाल दिया.

बहसा-बहसी और मारपीट की घटना के बारे में पता लगते ही आसपास के दुकानदार मौके पर आए और सेल्समैन को शांत कराया. लेकिन इसका असर उस पर नहीं पड़ा. उसने अपने दोस्तों के साथ पीछा कर दोबारा ग्राहकों से मारपीट की.

ये भी पढ़ें-

पिता ने प्रेगनेंट बेटी को चाकुओं से गोद कर मार डाला
Loading...

दिल्ली सरकार ने मैथिली भाषियों के लिए लिया यह बड़ा फैसला
First published: July 16, 2019, 10:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...