• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • योगी सरकार पर बरसे संजय सिंह, कहा- UP में बेटियां, नेता, पत्रकार और वकील सुरक्षित नहीं

योगी सरकार पर बरसे संजय सिंह, कहा- UP में बेटियां, नेता, पत्रकार और वकील सुरक्षित नहीं

AAP नेता संजय सिंह   (File Photo)

AAP नेता संजय सिंह (File Photo)

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ( MP Sanjay Singh) ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज से बदतर स्थिति हो गई है.

  • Share this:
    नोएडा. आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह (Sanjay Singh) ने उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) पर हमला करते हुए कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति जंगलराज से भी बदतर है. यहां पर बेटियां, नेता, पत्रकार, वकील और मानवता सुरक्षित नहीं है. डेरीस्कनर गांव (Derischner Village) की छात्रा सुदीक्षा भाटी (Sudiksha Bhati) की मौत के बाद उसके परिजन से मिलने पहुंचे संजय सिंह ने मंगलवार रात को यह बातें कहीं.

    संजय सिंह ने कहा कि सुदीक्षा की मौत उत्तर प्रदेश सरकार के लिए एक कलंक है और प्रदेश में कानून-व्यवस्था का आलम यह है कि मनचले 3 किलोमीटर तक होनहार बेटी का पीछा करते रहे, जिसकी वजह से वह सड़क हादसे का शिकार हुई. उन्होंने कहा कि इस घटना के दोषियों को पकड़ने के बजाय बुलंदशहर की पुलिस मृतका के परिजन पर गलत आरोप लगाने में जुट गई है.

    उत्तर प्रदेश में लूट, हत्या, बलात्कार की घटनाएं आम हो गई हैं
    उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में लूट, हत्या, बलात्कार की घटनाएं आम हो गई हैं. यहां पर नेता, पत्रकार, वकील, बेटियां व समाज के संभ्रांत लोग सुरक्षित नहीं हैं. व्यापारियों से रंगदारी वसूली जा रही है. आप नेता ने मांग की है कि छात्रा के परिजन को एक करोड़ रुपये का मुआवजा दिया जाए, तथा उनके परिवार के अन्य बच्चों को सरकार पढ़ाई की मुफ्त सुविधा दे. उन्होंने कहा कि फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुदीक्षा के मामले की सुनवाई की जाए तथा दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए.

    न्याय नहीं मिल जाता उनका संघर्ष जारी रहेगा
    बता दें कि कुछ देर पहले समाजवादी पार्टी के नेता अतुल प्रधान (Atul Pradhan) ने मृतका सुदीक्षा भाटीके घर पहुंचकर उनके परिवार से मुलाकात की थी. इस दौरान वो परिवार वालों को मुआवजा दिए जाने और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए धरने पर बैठ गए. प्रधान पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ डेरीस्कनर गांव में धरने पर बैठ हैं. प्रधान ने कहा कि जब तक मृतका के परिवार को न्याय नहीं मिल जाता उनका संघर्ष जारी रहेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज