Home /News /uttar-pradesh /

दुल्हन तलाश रहे ढाई फीट के अजीम मंसूरी की मुराद हो सकती है पूरी, गाजियाबाद से आया रिश्ता

दुल्हन तलाश रहे ढाई फीट के अजीम मंसूरी की मुराद हो सकती है पूरी, गाजियाबाद से आया रिश्ता

शामली के लिए गाजियाबाद की शहीद नगर निवासी रेहाना का रिश्ता भेजा गया है.

शामली के लिए गाजियाबाद की शहीद नगर निवासी रेहाना का रिश्ता भेजा गया है.

Ghaziabad News: शामली के ढाई फीट के नौजवान अजीम मंसूरी की मुराद पूरी होने की उम्मीद बंधी है. दरअसल, शादी के लिए जगह-जगह गुहार लगा रहे अजीम का वीडियो देखकर गाजियाबाद के एक परिवार ने अपनी बेटी का रिश्ता भेजा है.

गाजियाबाद: आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब शेयर हो रहा है, जिसमें यूपी के शामली जिले के रहने वाले अजीम मंसूरी (Azeem Mansoori) शादी (Marriage) के लिए सिफारिश लगाते हुए नजर आ रहे हैं. जिनकी लंबाई महज 2 फीट से 3 फीट के बीच है. अब शायद उनकी मुराद पूरी हो सकती है. कारण यह है कि गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शहीद नगर इलाके में रहने वाली रेहाना के परिवार ने उनकी फरियाद सुन ली है. उन्होंने अजीम के लिए अपनी बेटी का रिश्ता भी भेज दिया है. रेहाना की लंबाई भी ढाई फुट ही है.

रेहाना अपने परिवार के साथ शहीद नगर में रहती है. रेहाना की उम्र 25 साल है. रेहाना के पिता के मुताबिक उन्होंने अजीम का वीडियो देखा, जिसमें वो शादी की गुहार लगा रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर रिहाना के पिता इकबाल भी रेहाना की शादी करना चाहते थे, मगर रेहाना की लंबाई के कारण उसकी शादी नहीं हो पा रही थी. वो इसको लेकर खासा परेशान भी थे. मगर अब उन्हें लग रहा है कि उनकी बेटी की शादी अजीम से हो जाएगी.



परिवार को अजीम के जवाब का इंतजार
हालांकि, अभी रेहाना के परिजनों ने अजीम को बिचौलिए के जरिये रिश्ता भेजा है और बड़ी ही बेसब्री से वो अजीम ओर उनके परिजनों के जवाब का इन्तजार कर रहे हैं. वहीं रेहाना भी घर के तमाम कामकाज करती हैं और सिलाई को कोर्स भी किया हुआ है. रेहाना भी कैमरे पर कहती हुई नजर आई कि जैसा परिवार वाले करेंगे वो उसमे खुश हैं.

घोड़ी पर सवार अजीम का वायरल वीडियो



अजीम के पिता ने लड़की का फोटो मंगवाया
दूसरी ओर इन दोनों परिवार में रिश्ता जोड़ने वाले हारून ने बताया कि उन्होंने अजीम की वीडियो देखी थी. साथ ही रेहाना का परिवार भी हाइट कम होने की वजह से अपनी बेटी की शादी को लेकर खासे परेशान थे. हारून ने ही अजीम के परिजनों से संपर्क साधा, जिसके बाद अजीम के पिता ने रेहाना का फोटो भी मंगवाया.

बता दें जिस तरह शामली के 26 वर्षीय अजीम ने मुख्यमंत्री के साथ थाने में अपनी शादी की गुहार लगाई थी, तभी से अजीम सोशल मीडिया पर चॉइस हुए थे. ऐसे में जगह-जगह से उनके लिए रिश्ते आने शुरू हो गए. इसी कड़ी में गाजियाबाद से भी रेहाना का रिश्ता अजीम के लिए भेजा गया है.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

Tags: Ghaziabad News, Greater noida news, Shamli news, UP news updates, Uttarpradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर