वरिष्ठ कांग्रेसी नेता के बेटे के साथ मारपीट, सोने की चेन और पर्स लूटे

थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-16ए स्थित फिल्म सिटी के पास एक न्यूज चैनल के वरिष्ठ पत्रकार के साथ मारपीट कर बदमाशों ने लूट का प्रयास किया.

भाषा
Updated: July 29, 2017, 6:49 PM IST
वरिष्ठ कांग्रेसी नेता के बेटे के साथ मारपीट, सोने की चेन और पर्स लूटे
Demo Pic
भाषा
Updated: July 29, 2017, 6:49 PM IST
गौतमबुद्धनगर जिले के थाना कासना क्षेत्र में स्वर्ण नगरी के पास वरिष्ठ कांग्रेस नेता पीतांबर शर्मा के बेटे के साथ शुक्रवार रात ऑडी कार सवार बदमाशों ने मारपीट की और पर्स तथा सोने की चेन लूट ली. वहीं, थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-16ए स्थित फिल्म सिटी के पास एक न्यूज चैनल के वरिष्ठ पत्रकार के साथ मारपीट कर बदमाशों ने लूट का प्रयास किया.

थाना कासना के प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र ने बताया कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीतांबर शर्मा ने थाना कासना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका बेटा कपिल शर्मा शुक्रवार रात अपने एक दोस्त को छोडक़र घर लौट रहा था स्वर्णनगरी के गोल चक्कर के पास ऑडी कार में सवार होकर आए तीन बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर उसका पर्स और चेन लूट ली.



इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कपिल नोएडा के सेक्टर-22 में एक गन हाउस चलाता है.

थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के 16ए में स्थित एक न्यूज चैनल में काम करने वाले पत्रकार आकाश पांथरी शुक्रवार रात सेक्टर-16ए स्थित अपने ऑफिस जा रहे थे. एपीजे स्कूल के पास हथियारबंद तीन बदमाशों ने चाकू दिखाकर उन्हें रोक लिया. बदमाश चाकू के बल पर उनके साथ लूट का प्रयास करने लगे. इस बीच, वहां पर कुछ लोग आ गए. बदमाश मौके से भाग गए. उन्होंने घटना की रिपोर्ट थाना सेक्टर-20 में दर्ज कराई है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...