लॉकडाउन में बेरोजगार हो गई तो करने लगी 'धंधा', नोएडा में सेक्स रैकेट का फूटा भांडा

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई तीन युवतियां (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अपर पुलिस उपायुक्त (ACP) (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 122 के सी- ब्लॉक में एक मकान में कथित रूप से देह व्यापार का धंधा चल रहा है.

  • Share this:
    रिपोर्ट - अमित सिंह

    नोएडा. कोरोना महामारी (Corona Infection) के तांडव के आगे मनुष्य पूरी तरह बेबस हो गया है. इसी बीच नोएडा (Noida) में पुलिस ने मंगलवार को सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने सेक्टर 122 स्थित एक मकान पर छापा मारकर वहां कथित रूप से चलाए जा रहे देह व्यापार के अड्डे का खुलासा किया है. पुलिस ने तीन महिला और तीन युवक को मौके से धर दबोचा है. पूछताछ के दौरान गिरफ्तार महिलाओं ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन के दौरान वे बेरोजगार हो गई थीं. इसलिए देह व्यापार के धंधे में उतर गई.

    अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 122 के सी- ब्लॉक में एक मकान में कथित रूप से देह व्यापार का धंधा चल रहा है. इसके बाद पुलिस ने सोमवार रात वहां पर छापा मारा. अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने देह व्यापार अड्डे की कथित संचालिका, तीन युवतियों समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. मौके से पुलिस ने कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की हैं.

    लॉकडाउन का बहाना
    पूछताछ के दौरान गिरफ्तार युवतियों तथा अड्डे की संचालिका ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन के दौरान वे बेरोजगार हो गई थीं. इसलिए देह व्यापार के धंधे में उतर गई. पुलिस को यह जानकारी मिली है कि गिरोह के लोग विभिन्न माध्यमों से ग्राहकों से संपर्क करते थे तथा उनसे मोटी रकम लेते थे. पुलिस ने मौके से 4 मोबाइल फोन, 2 पर्स, 1 रजिस्टर, 1 आरसी, 9860 रूपये नगद व अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है.