ग्रेटर नोएडा में दो बिल्डिंग गिरी, अब तक निकाले गए 3 शव, NDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

त्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर संज्ञान लिया है. उन्होंने डीएम से बात कर रेस्क्यू ऑपरेशन की जानकारी ली. घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए 12 एंबुलेंस भी मौके पर मौजूद है.

News18Hindi
Updated: July 18, 2018, 7:32 AM IST
ग्रेटर नोएडा में दो बिल्डिंग गिरी, अब तक निकाले गए 3 शव,  NDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
मंगलवार की देर रात ये हादसा हुआ.
News18Hindi
Updated: July 18, 2018, 7:32 AM IST
ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित शाहबेरी गांव में मंगलवार रात बड़ा हादसा हुआ. यहां 6 और 7 मंजिल की दो बिल्डिंग गिर गई. हादसे में अब तक तीन लाशों को निकाला जा चुका है. मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है. एनडीआरएफ की टीम पुलिस और फायर बिग्रेड लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है.

इस बीच केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि लोगों की जान बचाना हमारी प्राथमिकता है. एनडीआरएफ की टीम के साथ डॉग स्क्वॉड की टीम भी मौके पर मौजूद है. घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए 12 एंबुलेंस भी मौके पर मौजूद है.

मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के गांव शाहबेरी में निर्माणाधीन छह मंजिला इमारत आज रात गिर गयी. इस इमारत में दर्जनभर मजदूर रह रहे थे. उन्होंने बताया कि मजदूरों के मलबे में दबे होने की आशंका है. जेसीबी से मलबा हटाने का कार्य किया जा रहा है.







उधर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर संज्ञान लिया है. उन्होंने डीएम से बात कर रेस्क्यू ऑपरेशन की जानकारी ली. योगी ने डीएम से कहा है कि एनडीआरएफ और पुलिस की मदद से घायलों की हर संभव मदद की जाए.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर