होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /छोले-चावल में मीट परोसे जाने से गुस्साए छात्र, हॉस्टल पर लगाया धर्म भ्रष्ट करने का आरोप

छोले-चावल में मीट परोसे जाने से गुस्साए छात्र, हॉस्टल पर लगाया धर्म भ्रष्ट करने का आरोप

छात्रों का गुस्सा देख पुलिस को सूचित किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को किसी तरह शांत कराया. (Demo Pic)

छात्रों का गुस्सा देख पुलिस को सूचित किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को किसी तरह शांत कराया. (Demo Pic)

छात्रों (Student) का आरोप है कि उन्हें छोले चावल में मीट परोसा गया. साथ ही छात्रों का कहना है कि ये उनका धर्म भ्रष्ट कर ...अधिक पढ़ें

    ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के एक हॉस्टल (Hostel) में खाने में नॉनवेज (Non Veg) परोसे जाने को लेकर हंगामा हो गया. छात्रों (Students) का आरोप है कि उन्हें छोले-चावल (Chhole Chawal) में मीट (meet) परोसा गया. साथ ही छात्रों का कहना है कि ये उनका धर्म भ्रष्ट करने की कोशिश है. हॉस्टल के बाहर छात्रों ने जमकर हंगामा किया. बाद में मेस में रखे खाने को फेंक दिया गया.

    मिली जानकारी के मुताबिक, घटना नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के जीएन हॉस्टल की है. यहां छात्रों को दोपहर के खाने में छोले और चावल परोसे गए. छात्रों का आरोप है कि उनके भोजन में मीट निकला. जैसे ही छात्रों को छोले- चावल में मीट परोसने की खबर मिली, हंगामा शुरू हो गया.

    इस घटना के बाद छात्र बेहद गुस्सा हो गए और धर्म भ्रष्ट करने का आरोप लगाने लगे. इतना ही नहीं छात्रों ने हंगामा भी शुरू कर दिया. छात्रों का गुस्सा देख पुलिस को सूचित किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को किसी तरह शांत कराया.

    पुलिस की ओर से कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने पर छात्र शांत हुए और हॉस्टल में तनाव का माहौल समाप्त हुआ. नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के जीएन हॉस्टल के इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    ये भी पढ़ें:

    सड़क हादसे के बाद पता चला 6 महीने पहले हुआ था रेप, ऐसे खुला प्रेग्नेंसी का सच

    अखिलेश यादव का सरकार पर निशाना, बोले- BJP मुझे हिन्दू नहीं मानती!

    Tags: Greater noida news, Uttar pradesh news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें