होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /नोएडा ट्विन टावर ध्वस्तीकरण: घर खाली करने से पहले यह करना है बहुत जरूरी, जानें क्या?

नोएडा ट्विन टावर ध्वस्तीकरण: घर खाली करने से पहले यह करना है बहुत जरूरी, जानें क्या?

Twin towers demolition: सुपरटेक के निवासी समय से पहले ही अपना सामान और घर दिशा निर्देश के अनुसार समेटने लगे हैं. ट्विन ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट: आदित्य कुमार

नोएडा: 28 अगस्त 2022 को सेक्टर 93 स्थित सुपरटेक ट्विन टॉवर को गिराया जाना है. विस्फोट के लिए सारी तैयारियां कर ली गई हैं. इसी बीच ट्विन टॉवर से सटे एटीएस और सुपरटेक के निवासियों को अपने घर खाली करने के निर्देश जारी किए गए हैं, जिसके तहत 28 अगस्त को सुबह सात बजे तक घर खाली कर किसी अन्य जगह पर जाना होगा. सुपरटेक के निवासी समय से पहले ही अपना सामान और घर दिशा निर्देश के अनुसार समेटने लगे हैं.

ट्विन टॉवर एपेक्स और सियान से सटे सुपरटेक में रहने वाली सरिता बताती है कि हमें 28 अगस्त को सुबह घर खाली करने के निर्देश दिए गए हैं. हमें जो निर्देश दिए गए हैं उसके अनुसार ही काम कर रहे हैं. निर्देश के अनुसार हमने बालकनी की सारी चीजों को घर के अंदर रख लिया है. घर के सामान पर पेपर या कपड़े से ढंक दिया है ताकि किसी तरह से कोई नुकसान न हो.

आपके शहर से (नोएडा)

नोएडा
नोएडा

घर पर लगानी होगी आरडब्ल्यूए की पर्ची
सरिता बताती हैं कि बीते दिनों आरडब्ल्यूए की मीटिंग हुई थी, जिसमें हमें बताया गया कि 12 बजे तक सभी सिक्योरिटी स्टाफ घर की रक्षा करेंगे. उससे पहले दो पेपर जिसमें क्या करें और क्या न करें, की जानकारी लिखी होगी, जिसे भरकर एक सिक्योरिटी गार्ड को देनी होगी और एक गेट पर लगाना होगा.

जानिए प्राधिकरण का क्या कहना है?
नोएडा अथॉरिटी के जीएम प्लानिंग इश्तियाक अहमद बताते हैं कि विस्फोट संबंधित सभी जानकारियां लोगों को दे दी गई हैं. साथ ही सभी को बता दिया गया है कि विस्फोट के बाद शाम चार बजे तक कोई घर की तरफ नहीं आएगा. हम लोग भी पूरी निगरानी रखेंगे और जब एडिफिस कम्पनी का क्लीयरेंस मिल जाएगा तो सभी लोग घर में आ सकते हैं.

Tags: Noida news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें