अचानक सरकारी अस्पताल पहुंची योगी की मंत्री, नदारद मिले डॉक्टर तो लगाई लताड़
Greater-Noida News in Hindi

उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने बुलंदशहर जाते हुए रास्ते में दादरी स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा के दादरी स्वास्थ्य केंद्र पर उस समय हड़कंप मच गया जब उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने बुलंदशहर जाते हुए रास्ते में दादरी स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया.

मौके पर पहुंचते ही कैबिनेट मंत्री ने अस्पताल में भर्ती महिलाओं और अन्य मरीजों का हाल जाना. मरीजों ने अस्पताल की लापरवाही की सारी दास्तान मंत्री को बताया, जिसके बाद रीता बहुगुणा जोशी का पारा चढ़ गया.

इतना ही नहीं मंत्री जब डॉक्टरों के रूम में पहुंची तो वहां पर सभी डॉक्टर अस्पताल से नदारद मिले. साथ ही अस्पताल अधीक्षक भी मौके पर नहीं मिले. रीता बहुगुणा जोशी ने जच्चा बच्चा केंद्र का भी निरीक्षण किया.



अस्पताल में मंत्री के पहुंचने की सूचना मिलते ही जिला स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. सभी डॉक्टर और अस्पताल के कर्मचारी तुरंत आनन-फानन में अस्पताल पहुंच गए. जहां मंत्री ने सभी कर्मचारियों को जमकर लताड़ लगाई साथ ही अस्पताल मैं ड्यूटी से नदारद मिले डॉक्टरों के खिलाफ शासन को पत्र लिखने की बात कही उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के दादरी में पहुंचने पर स्वास्थ्य विभाग के में हड़कंप मच गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading