अपना शहर चुनें

States

Swiggy पर ऑर्डर बुक करने के बाद आया मैसेज- आपका पार्सल छीन लिया गया, युवती ने पूछा- नोएडा में ये सब होता है?

(सांकेतिक तस्वीर)
(सांकेतिक तस्वीर)

युवती ने फूड डिलीवरी ऐप से नोएडा लोकेशन में अपना पहला ऑर्डर किया था, लेकिन इस घटना के बाद उसे अपना आर्डर कैंसिल करना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 7:43 AM IST
  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा में कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक स्विगी डिलीवरी बॉय से कथित तौर पर एक फूड ऑर्डर छीन लिया. इस घटना को चयनिका दास नाम की एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया. युवती ने फूड डिलीवरी ऐप से नोएडा लोकेशन में अपना पहला ऑर्डर किया था, लेकिन इस घटना के बाद उसे अपना ऑर्डर कैंसिल करना पड़ा.

दास ने अपने ऑर्डर को रद्द करने के लिए मिले एक मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है. जिसमें लिखा है, “मुझे खेद है कि हम आपका ऑर्डर नहीं पहुंचा सकते हैं क्योंकि आपका ऑर्डर कुछ अन्य लोगों द्वारा छीन लिया गया है. मैं जानता हूं है कि यह निराशाजनक है. मैं आपके लिए यह ऑर्डर कैंसिल कर दूंगा. आपसे अनुरोध है कि आप किसी अन्य रेस्टोरेंट से एक नया ऑर्डर कर दें.”

मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए दास ने लिखा कि, छीन लिया गया. ये नोएडा में ये सब होता है?' जिसके बाद दास द्वारा शेयर किया गया यह स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल होने लगा.

घटना के बारे में पोस्ट करने के बाद से, युवती का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. वहीं एक कमेन्ट में दास ने यह भी लिखा कि उन्हें फूड डिलीवरी ऐप के कस्टमर केयर से एक कॉल आया, जिसमें कहा गया था, "मैडम आपका पार्सल लेकर आ रहे राइडर से ऑर्डर छीन लिया गया है और उसे बुरी तरह पीटा भी गया है.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज