अपना शहर चुनें

States

ग्रेटर नोएडा: अब 12 घंटे होगी पानी की सप्लाई, लाखों लोगों को मिलेगी राहत

(सांकेतिक तस्वीर)
(सांकेतिक तस्वीर)

Greater Noida News: जानकारी के मुताबिक अगले महीने यानी कि फरवरी से इस योजना को लागू किया जाएगा जिसकी तैयारी अपने अंतिम चरण पर चल रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 9:15 AM IST
  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. दिल्ली एनसीआर के ग्रेटर नोएडा इलाके में रहने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक यहां के कई सेक्टर और गांवों में लोगों को गंगावाटर मिलना शुरू हो जाएगा. बताया जा रहा है कि अगले महीने यानी कि फरवरी से इस योजना को लागू किया जाएगा जिसकी तैयारी अपने अंतिम चरण पर चल रही है. ऐसे में अब कुछ इलाकों में 6 की जगह 12 घंटे पानी की आपूर्ति की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक इस योजना में ग्रेटर नोएडा के सेकटर एक से लेकर सेक्टर 122 तक तकरीबन 19 गांवों को गंगावाटर की सप्लाई की जाएगी. जिसमें अब पहले 6 घंटे मिलने वाले पानी की जगह अब 12 घंटे आपूर्ति की जाएगी. योजना से लाखों लोगों को राहत मिलने वाली है.

अधिकारियों का कहना है कि इन सभी गांवों तक पानी पहुंचाने में 300 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का खर्च आएगा. आपको बता दें कि इस योजना की शुरुआत साल 2010 में हुई थी. जिसमें ग्रेटर नोएडा तक गंगावाटर लाने में ही 300 करोड़ से ज्यादा का खर्च आ चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज