शराब के नशे में पटरी पर लेट गए तीन छात्र, ऊपर से गुजर गई ट्रेन

ग्रेटर नोएडा में देर रात 10:30 बजे तीन छात्रों ने शराब के नशे में ट्रेन की पटरी पर लेटकर आत्महत्या कर ली.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 6, 2017, 7:25 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 6, 2017, 7:25 PM IST
ग्रेटर नोएडा में देर रात 10:30 बजे तीन छात्रों ने शराब के नशे में ट्रेन की पटरी पर लेटकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने पर मौक पर पहुंची पुलिस ने तीनों छात्रों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र की है.

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के पतवारी गांव के तीन छात्रों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, तीनों शराब के नशे में रेलवे ट्रेक पर जा कर लेट गए. कुछ देर बाद वहां से गुजरने वाली ट्रेन उनके ऊपर से निकल गई. तीनों की कम उम्र देखते हुए यह भी आशंका व्यक्त की जा रही कहीं तीनों ब्लू व्हेल गेम तो नहीं खेल रहे थे.

ग्रेटर नोएडा के पतवारी गांव में जैसे ही तीनों छात्रों के शव पहुंचे गांव में कोहरम सा छा गया. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया. सभी की आंखे नम हो गईं. तीनो छात्र बहुत ही कम उम्र के थे. जयवीर यादव (छात्रों के परिजन) ने बताया कि मरने वालों में दो छात्र सगे भाई थे.

पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा तृतीय अनित कुमार ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के पटवारी गांव के तीन छात्र संजय यादव (उम्र 18 वर्ष), कपिल यादव (उम्र 18 वर्ष) और रोहित यादव (उम्र 19 वर्ष) की खुदकुशी की घटना सामने आई है. घटना मंगलवार देर रात लगभग 10:30 बजे की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि शराब के नशे में तीनों आत्म हत्या करने के लिए ट्रेन की पटरी पर लेट गए. तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए थाना बादलपुर भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सच सामने आएगा. तभी आगे की कार्रवाई की जाएगी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...