लाइव टीवी

गाजियाबाद: तेज रफ्तार स्पोर्ट्स कार ने तीन युवकों को रौंदा, मौत
Greater-Noida News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 9, 2020, 12:07 PM IST
गाजियाबाद: तेज रफ्तार स्पोर्ट्स कार ने तीन युवकों को रौंदा, मौत
तेज रफ्तार स्पोर्ट्स कार ने तीन युवकों को रौंद दिया. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

इंदिरापुरम (Indirapuram) के सीओ अंशु जैन ने बताया कि दो मृतक की शिनाख्‍त सोनू (26) और अशोक (25) के रूप में हुई है. दोनों ही सिद्धार्थ विहार में रहते थे.

  • Share this:
गाजियाबाद. शहर के इंदिरापुरम के कनावनी पुश्ता रोड पर रविवार सुबह एक तेज रफ्तार स्पोर्ट्स कार ने पैदल जा रहे तीन युवकों को रौंद दिया. हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. दो युवकों की शिनाख्त हो गई है, जबकि एक युवक के बारे में पुलिस छानबीन कर रही है. पुलिस गाड़ी और कार मालिक को पकड़कर जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार बहुत ही तेज थी. कार की टक्कर लगते ही तीनों युवक काफी दूर जाकर गिरे. इस दौरान लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर मौक पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.



इंदिरापुरम के सीओ अंशु जैन के मुताबिक, दो मृतक की शिनाखत सोनू (26) और अशोक (25) के रूप में हुई है. दोनों ही सिद्धार्थ विहार की काशीराम योजना के तहत मिले फ्लैट (बी ब्लॉक) में रहते थे. जांच में सामने आया है कि सोनू नोएडा की एक कंपनी में काम करते थे, जबकि अशोक कनावनी में पानी के प्लांट में गाड़ी चलाते थे. जांच में पता चला कि है सोनू नोएडा स्थित कंपनी में काम करने वाले अपने दोस्त सोनू के साथ स्कूटी से काम से लौट रहे थे. कनावनी से अशोक उनके साथ हो लिया था.

मृतक अशोक और सोनू (file photo)
मृतक अशोक और सोनू (file photo)




गाड़ी हो गई थी पंचर
जानकारी के मुताबिक, गाड़ी पंचर हो गई तो अशोक और सोनू पैदल अपने घर की तरफ चल दिए, जबकि सोनू अपनी गाड़ी ठीक कराने लगा. इंदिरापुरम के सीओ अंशु जैन ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. इनमे से दो की शिनाख्त कर ली गई है. एक युवक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है. सूत्रों के मुताबिक गाड़ी किसी प्रतीक श्रीवास्तव के नाम पर हैं. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

इनपुट- शक्ति सिंह

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 9:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर