गाजियाबाद: TikTok पर धूम मचाने वाला 'शेरा' निकला नैना का कातिल, गिरफ्तार
Greater-Noida News in Hindi

गाजियाबाद: TikTok पर धूम मचाने वाला 'शेरा' निकला नैना का कातिल, गिरफ्तार
Tik Tok पर धूम मचाने वाला शेरा निकला नैना का कातिल

गाजियाबाद के SSP कलानिधि नैथानी ने बताया कि शेर खान उर्फ शेरू पर 20 हजार का इनाम घोषित किया गया था. वारदात के बाद से फरार शेरू को पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
गाजियाबाद. दिल्‍ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में 17 जून की शाम एक 19 वर्षीय युवती की कथित रूप से शादी का प्रस्ताव अस्वीकार करने पर दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. पुलिस ने शेर खान उर्फ शेरू को गिरफ्तार कर लिया है. शेरू पर पुलिस ने 20 हजार का इनाम घोषित किया था. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार हत्यारोपी शेरू उर्फ शेरा का टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) काफी लोग पसंद करते थे. इसके यूट्यूब और टिकटॉक पर करीब 4 लाख 10 हजार फॉलोअर्स हैं.

जानकारी के मुताबिक शेरू नैना से एकतरफा प्यार करता था. नैना की शादी किसी और से होने वाली थी. पुलिस के मुताबिक शेरू नहीं चाहता था कि नैना किसी और के साथ रहे, इसलिए 17 जून को शेरू यह सोचकर नैना के पास पहुंचा था कि या तो वह उसके साथ आएगी, अगर नहीं आई तो उसे वहीं चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार देगा. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) कलानिधि नैथानी ने बताया कि महिला को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी.




नैथानी के मुताबिक नैना की हत्या के बाद पुलिस ने शेरू के मददगार तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि हत्या के बाद से शेरू फरार था. गाजियाबाद पुलिस ने शेरू पर 20 हजार का इनाम घोषित कर टीमों को उसकी तलाश में लगा दिया था. पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.
ये भी पढ़ें- प्रयागराज: कोरोना पॉजिटिव मरीजों का बढ़ा आंकड़ा, रेलवे ने उठाया बड़ा कदम

एसएसपी ने बताया कि शेरू खान को रविवार रात पुलिस और अपराध शाखा की टीम ने टीला मोड़ इलाके की पंचशील कॉलोनी से गिरफ्तार किया. उसे शरण देने के लिए उसके भाई इमरान और बहनोई रिजवान को भी गिरफ्तार किया गया है. एसएसपी नैथानी ने बताया कि अपराध में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

(रिपोर्ट- शक्ति सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading