Tik Tok स्टार 'शाहरुख़ खान' गलियों में लूटता था मोबाइल, बनाया हुआ था गैंग

अपने टिकटॉक के शौक पूरे करने के लिए ये ग्रेटर नोएडा में लूटपाट की घटना को अंजाम देकर वापस बुलंदशहर चला जाता था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2019, 8:10 PM IST
Tik Tok स्टार 'शाहरुख़ खान' गलियों में लूटता था मोबाइल, बनाया हुआ था गैंग
टिक टॉक हीरो इस लूटगैंग का सरगना है.
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2019, 8:10 PM IST
ग्रेटर नोएडा. पुलिस (Police) ने मोबाइल चोरी के आरोप में एक टिक टॉक (Tik Tok) स्टार को अरेस्ट किया है. पकड़े गए आरोपी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ उसके तीन अन्य साथियों को भी पुलिस ने अरेस्ट किया है. गिरफ्तारी के बाद पता चला कि शाहरुख खान टिक टॉक पर काफी फेमस है, उसके 42 हजार फॉलोअर्स भी हैं.

गैंग का मास्टर माइंड हैं शाहरुख खान
टिक टॉक हीरो शाहरुख इस लूटगैंग का सरगना है. पुलिस ने बताया कि, शाहरुख तीन महीने पहले सऊदी अरब में ड्राइविंग का काम करता था. वहां से वापस आने पर उसने कुछ लड़कों के साथ गैंग बना लिया और मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देने लगा. पुलिस की गिरफ्त में आए शाहरुख खान के अलावा प्रमोद, अजय और भी साहिल हैं. ये सभी बुलंदशहर जिले के रहने वाले हैं. पुलिस ने इनके पास से लूट के पांच मोबाइल, 3200 रुपए समेत एक घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है.

सऊदी में शूट करते था वीडियो

शाहरुख खान टिकटॉक पर अपनी सैकड़ों वीडियो बनाकर लोगों को अपना प्रशंसक बना चुका है. ज्यादातर वीडियो सऊदी अरब में शूट हुए हैं. जिन्हें तमाम लोगों ने लाइक, शेयर किया है. पुलिस ने इन पर केस दर्ज कर उससे जुड़ी अन्य घटनाओं की छानबीन शुरू कर दी है.

छह मामलों में  है आरोपी
एसपी ग्रेटर नोएडा के अनुसार, शाहरुख खान सऊदी अरब में नौकरी करता था, जो कि छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था. अपने टिकटॉक के शौक पूरे करने के लिए ये ग्रेटर नोएडा में लूटपाट की घटना को अंजाम देकर वापस बुलंदशहर चला जाता था. इसकी छह घटनाओं में संलिप्तता उजागर हुई है साथ ही अन्य मामलों में जांच जारी है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

सीएम योगी ने बताया- पहली बार मिली विधायक निधि तो किया ये काम

लड़कियां नहीं करती थी युवक से दोस्ती तो बन गया फर्जी डॉक्टर, ऐसे खुला राज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 7:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...