• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Greater Noida: आफत की बारिश से सड़कें बनी तालाब, शहर में जगह-जगह लगा भीषण जाम

Greater Noida: आफत की बारिश से सड़कें बनी तालाब, शहर में जगह-जगह लगा भीषण जाम

Greater Noida: आफत की बारिश से सड़कें बनी तालाब

Greater Noida: आफत की बारिश से सड़कें बनी तालाब

बारिश (Rainfall) से ग्रेटर नोएडा-नोएडा एक्सप्रेस वे के अंडरपास में भारी पानी भर गया है. नॉलेज पार्क वाले अंडरपास में पानी भरने से वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

  • Share this:
    ग्रेटर नोएडा. दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में मंगलवार सुबह तेज बारिश से ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण की तमाम तैयारियों की पोल खोल दी है. शहर के अलग-अलग सेक्टरों की सड़कों पर डेढ़ से दो फीट तक पानी जमा हो गया है. सबसे बुरा हाल सेक्टर बीटा-1 सेक्टर का है. गांव हल्दौनी में एक किलोमीटर तक सड़क पर तीन फुट पानी भर गया है. उधर, सड़कों पर पानी भरने के कारण शहर में भीषण जाम के हालात पैदा हो गए है. बारिश की वजह से थाना ईकोटेक क्षेत्र की दादरी-सूरजपुर सड़क पर लबालब पानी भरा गया है. सड़कों पर पानी भरे होने के कारण पुलिसकर्मी पानी में खड़े होकर जाम को खुलवाने में जुटे है. ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का डेनिंग सिस्टम फेल होता नजर आ रहा है.

    बारिश से ग्रेटर नोएडा-नोएडा एक्सप्रेस वे के अंडरपास में भारी पानी भर गया है. नॉलेज पार्क वाले अंडरपास में पानी भरने से वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. अंडरपास से बाइक सवार और पैदल आवागमन नहीं कर पा रहे हैं. कई घंटों तक वाहन चालक परेशान रहे हैं. बता दें कि देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और एनसीआर में आज सुबह से कई इलाकों में झमाझम बारिश हुई. इससे मौसम सुहाना हो गया है. ठंडी- ठंडी हवाएं चलने लगी हैं.

    Kalyan Singh Health Bulletin: पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालत नाजुक, सीएम योगी पहुंचे लखनऊ PGI

    इससे उमसभरी गर्मी से लोगों को राहत मिली है. अल सुबह बारिश की वजह से तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है. वहीं आईएमडी ने 26 जुलाई के लिए ओरेंज अलर्ट जारी किया था. साथ ही 30-40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवा चलने के साथ बारिश या गरज के साथ छींटें पड़ने तथा आंशिक तौर पर बादल छाए रहने का अनुमान जताया था. (रिपोर्ट- अमित सिंह)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज