ताने से परेशान भाभियों ने ननद से बदला लेने के लिए 2 साल के मासूम को मार डाला

पुलिस की पूछताछ में दोनों भाभियों ने सारे राजे उगल डाले
पुलिस की पूछताछ में दोनों भाभियों ने सारे राजे उगल डाले

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के सूरजपुर में ननद के ताने से परेशान दो भाभियों ने उसके दो साल के बेटे की गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने दोनों भाभियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. किसी भी घर के लिए ननद और भाभी के बीच झगड़े और ताना आम बात है. लेकिन यह झगड़ा किसी मासूम की जान पर बन आये, तो बड़ी बात हो जाती है. ऐसे ही एक मामले में सूरजपुर पुलिस ने दो सगी बहनें, पिंकी व रिंकी को गिरफ्तार (Arrest) किया है. आरोप है कि दोनों बहनों ने अपनी ननद के द्वारा ताना मारने पर इसका बदला उसके मासूम बच्चे से लिया. तकिया से मुंह दबाकर मासूम की जान (Murder) ले ली. घटना बीते 29 सितंबर की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

दरअसल, बीते 29 सितंबर की दोपहर पुलिस को ननद सपना ने सूचना दी कि उसका दो साल का बेटा भव्यांश गायब हो गया. पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शरू की, तो सपना की छोटी भाभी रिंकी के बैडरूम में अलमारी के अंदर कंबल में लिपटा बच्चे का शव बरामद हुआ. जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और अपनी जांच आगे बढ़ाई.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खोले राज 



पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा ये हुआ कि भव्यांश की मौत दम घुटने की वजह से हुई. जिसके आधार पर पुलिस ने रिंकी को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो जो सच्चाई सामने आई, उससे पुलिस स्तब्ध रह गई.
डीसीपी हरीश चन्दर ने बताया कि कुछ दिन पहले सपना ससुराल से मायके आयी थी. घर में उसकी दो भाभियां भी थीं. दोनों भाभी व ननद के बीच छोटी-छोटी बातों को विवाद होने लगा. ननद सपना भाभी पिंकी व रिंकी को ताना मारती रहती थी. यह रवैये दोनों भाभियों को नागवार गुजरा और दोनों ने ननद को सबक सिखाने के लिए उसके दो साल के मासूम भव्यांश को तकिया से मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी. फिर शव को रिंकी के बैडरूम में अलमारी में कंबल से ढककर रख दिया गया. टाइम मिलते ही शव को बाहर ठिकाने लगाने की योजना दोनों भाभियों ने बनाई थी. लेकिन उससे पहले पुलिस ने देर रात मासूम के शव को रिंकी के कमरे से बरामद कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज