नोएडा में गोवध की मंशा से घूम रहे दो लोग गिरफ्तार, 5 साथी फरार
Greater-Noida News in Hindi

नोएडा में गोवध की मंशा से घूम रहे दो लोग गिरफ्तार, 5 साथी फरार
नोएडा पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने असगरपुर गांव से तीन माह पहले चोरी हुई तीन भैंसों को बेचकर इकट्ठी की गई 3200 रुपये की नगदी भी बरामद किया है.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) की एक्सप्रेसवे थाना पुलिस (Police) ने कथित रूप से गो वध करने की फिराक में घूम रहे दो लोगों को शनिवार को गिरफ्तार (Arrest) किया है, जबकि पांच अन्य फरार (At Large) हो गये हैं. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने शनिवार को एक सूचना के आधार पर गोवध (Slaughter) करने की मंशा से घूम रहे सलीम तथा ताज मोहम्मद नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

फरार लोगों की तलाश: पुलिस
सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि इनके पास से पुलिस ने एक टेंपो तथा पशु वध में प्रयोग होने वाले औजार और रस्सी आदि बरामद किया है. उन्होंने बताया कि इनके 5 साथी फरार हो गये हैं जिनकी तलाश की जा रही है. अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने असगरपुर गांव से तीन माह पहले चोरी हुई तीन भैंसों को बेचकर इकट्ठी की गई 3200 रुपये की नगदी भी बरामद किया है. सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने गोवध करने और पशु चोरी कर बेचने की बात स्वीकारी है,

भैंस चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़
इस बीच अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि जेवर थाना पुलिस ने शनिवार भैंस चोरी करने वाले एक गिरोह का भांडाफोड़ करते हुये सौरव, दीपक, सुनील व शिवम नामक चार चोरों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इनके पास से एक पिकअप टेंपो बरामद किया है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि वे भैंस चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं. इन लोगों ने जेवर क्षेत्र में भैंस चोरी की कई वारदातें की हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज