ग्रेटर नोएडा: PG में रहकर लूट को देते थे अंजाम, गिरफ्तार हुए 2 बदमाश

दरअसल बदमाश इलाके में बने अवैध पीजी को अपने अड्डे के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं. यहीं से ये बड़ी वारदातों को अंजाम देकर पलभर में पुलिस की नजरों से ओझल होकर छुप जाते थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 17, 2018, 11:51 AM IST
ग्रेटर नोएडा: PG में रहकर लूट को देते थे अंजाम, गिरफ्तार हुए 2 बदमाश
बरामद स्विफ्ट डिजायर गाड़ी
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 17, 2018, 11:51 AM IST
यूपी के ग्रेटर नोएडा में गुरुवार देर रात पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई. जिसमें दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. जबकि एक बदमाश मौके पर स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को छोड़कर वहां से फरार हो गए. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पकड़े गए बदमाश के पास से एक 32 बोर का तमंचा और कार बरामद हुए हैं. पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक सिपाही राशिद भी घायल हो गया है. एसएसपी अजय पाल शर्मा ने बताया कि मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों ने बीते दिनों कासना इलाके में शिफ्ट डिजायर गाड़ी लूटकर फरार हो गए थे. फिलहाल पुलिस बदमाशों से पूछताछ में जुटी है.

मुठभेड़ कासना इलाके के एटीएस गोल चक्कर की है. दरअसल, पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी. तभी सफेद रंग की एक कार तेजी से आती दिखाई दी. इस दौरान पुलिस ने कार को रुकने का इशारा किया लेकिन कार सवार लोगों ने रफ्तार बढ़ा ली. कार सवार लोगों पर संदेह होते ही पुलिस ने उसका पीछा किया. पुलिस को पीछे आता देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी बदमाशों पर फायर खोल दिए. पुलिस और बदमाशों के बीच कुछ देर मुठभेड़ होने के बाद दो बदमाशों को गोली लग गई.

दरअसल बदमाश इलाके में बने अवैध पीजी को अपने अड्डे के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं. यहीं से ये बड़ी वारदातों को अंजाम देकर पलभर में पुलिस की नजरों से ओझल होकर छुप जाते थे. अवैध पीजी पर जिला प्रशासन के सुस्त रवैये का फायदा ऐसे अपराधी उठाते हैं. गिरफ्त में आए बदमाश हंसराज चौधरी का भाई भी कासना थाना इलाके के बीटा वन सेक्टर में पीजी चलाता है और यही बदमाश अपना ठिकाना बनाए हुए थे.

बरामद कट्टा


मुठभेड़ के बाद पुलिस ने पूछताछ के बाद बीटा वन के पीजी में छापा मारा जिसके बाद पुलिस ने वहां से अवैध हथियार बरामद कर लिए है. ऐसे में साफ है कि इलाके में बने अवैध पीजी भी अब बदमाशों की शरणस्थली बनते जा रहे हैं.

पकड़े गए बदमाश के पास से 32 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस के मुताबिक, घायल बदमाश को यथार्थ हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस पकड़े गए बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है.

(रिपोर्ट: अमित सिंह)

यह भी पढ़ें:

बलरामपुर: जब गांव वालों ने वाजपेयी की धंसी जीप को निकाला था

..जब अटल बिहारी वाजपेयी ने बदल दी थी नवाबी शहर लखनऊ की तस्वीर

कानपुर: अटल बिहारी वाजपेयी को पसंद थे मशहूर 'ठग्गू के लड्डू'

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर