अब ग्रेटर नोएडा में कटी दो लड़कियों की चोटी

गौतमबुद्ध नगर जिले में सोते समय एक छात्रा और एक मजदूर की बेटी की चोटी काटे जाने की घटना सामने आई है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 3, 2017, 7:55 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 3, 2017, 7:55 PM IST
राजस्थान से शुरू हुआ महिलाओं की चोटी काटने का सिलसिला अब उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा तक पहुंच गया. गौतमबुद्ध नगर जिले में सोते समय एक छात्रा और एक मजदूर की बेटी की चोटी काटे जाने की घटना सामने आई है. पीड़ित परिवार ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने अज्ञात में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र के अच्छेजा गांव की है. जहां सोनी और शिखा नाम की दो लड़कियों की चोटी कटी है. पीड़ित सोनी की मां ने बताया कि घर की सारा काम करके हम सभी लोग सो गए. सुबह उठे तो देखा सोनी के बालों की चोटी कटी हुई है. घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है. लोग रात में जाग कर अपने घर की रखवाली कर रहे हैं.

चोटी कटने की दूसरी घटना गांव में रहने वाले राजपाल की पुत्री शिखा के साथ हुई. दरअसल शिखा बारहवीं कक्षा की छात्रा है. बुधवार रात जैसे ही शिखा का पूरा परिवार घर में सोने के लिए गया तभी देर रात परिवार को महसूस हुआ कि कोई घर के अंदर आया है. लेकिन घर का दरवाजा बंद होने की वजह से परिवार के लोग सिर्फ इसे वहम समझकर नजरअंदाज कर गए. जब सुबह सभी लोग उठे तो चारपाई पर शिखा की चोटी कटी हुई मिली. उसके बाद गांव के लोग मौके पर पहुंच गए.

वहीं  पुलिस महानिदेशक सुलखान सिंह ने प्रदेश में चल रही चोटी कटने की अफवाहों पर ध्यान न दिए जाने की अपील की है. साथ ही उन्होंने इस संबंध में एडवाइजरी जारी की है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...