नोएडा: संदिग्ध अवस्था में दो महिलाओं की मौत से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
Greater-Noida News in Hindi

नोएडा: संदिग्ध अवस्था में दो महिलाओं की मौत से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
'सपने में देवी का आदेश मिलने के बाद' कोविड-19 वैश्विक महामारी खत्म करने के लिए मानव बलि दी है.

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह (Ranvijay singh) ने बताया कि सेक्टर 26 में रहने वाले कमलेश मिश्रा ने बुधवार सुबह पुलिस को सूचित किया कि उसकी पत्नी खुशबू मिश्रा (26 वर्ष) की घर पर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि शहर के दो थाना क्षेत्रों में दो महिलाओं की संदिग्ध अवस्था में मौत (Suspicious death) हो गई है. अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह (Ranvijay singh) ने बताया कि सेक्टर 26 में रहने वाले कमलेश मिश्रा ने बुधवार सुबह पुलिस को सूचित किया कि उसकी पत्नी खुशबू मिश्रा (26 वर्ष) की घर पर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है.

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सिंह ने बताया कि कमलेश के अनुसार, खुशबू कुछ दिनों से बीमार थी. कमलेश और खुशबू की चार वर्ष पूर्व शादी हुई थी और उनके दो बच्चे हैं. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा.

बरौला गांव में रहने वाली महिला शांति की मौत हो गई
सिंह ने बताया कि इसी बीच थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाली 38 वर्षीय महिला शांति को गंभीर हालत में मंगलवार देर रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी


उधर, जौनपुर (Jaunpur) जनपद के जलालपुर थाना में एक युवक ने प्यार में असफल होने पर अपने ही भाई की साली की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी. दरअसल, युवक का अपने भाई की 20 वर्षीया साली से लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, लेकिन शादी से इनकार करने पर नाराज युवक ने सोते समय कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. हत्या की सूचना मिलते ही इलाके मे सनसनी मच गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर आगे की कार्यवाई में जुट गई है. हत्या के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. अभी तक तहरीर न मिलने पर पुलिस द्वारा केस दर्ज नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- 

केंद्र और महाराष्ट्र सरकार के विवाद में पिस रहे लाखों प्रवासी श्रमिक: मायावती

झांसी के रास्ते यूपी के इन जिलों की ओर बढ़ सकती है पाकिस्तानी टिड्डियों की सेना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज