ग्रेटर नोएडा: सनकी आशिक ने लड़की पर किया जानलेवा हमला, खुद को भी मारा चाकू

क्षेत्राधिकारी पीयूष सिंह के मुताबिक, आरोपी और पीड़िता को हॉस्पिटल के आईसीयू में रखा गया है. जहां युवती की हालत क्रिटिकल बनी हुई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 23, 2018, 7:09 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 23, 2018, 7:09 AM IST
उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े एक दुकान में घुसकर लड़की को चाकू मारने की खबर है. मामला एक तरफा प्यार का है. जिसमें सनकी आशिक ने पहले लड़की को चाकू मारा. इसके बाद खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया. दोनों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

घटना ग्रेटर नोएडा के कासना थाना इलाके की है. जगत फार्म मार्केट में खुशबू नाम की लड़की कॉस्मेटिक की दुकान पर काम करती थी. कुलदीप नाम का युवक वहां पर आया. दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिस पर कुलदीप ने लड़की को चाकू मार दिया.

चाकू लगने से लड़की लहूलुहान होकर जमीन पर जा गिर पड़ी. लड़की को जमीन पर गिरता देख युवक ने मौके से भागने की कोशिश की. लेकिन अपनी तरफ भीड़ को आते देख युवक ने खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया.

वहीं, घटना पर मौजूद लोग घायलों का वीडियो बनाते और फोटो खींचते रहे. किसी ने भी उन्हें अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां दोनों का इलाज चल रहा है.

क्षेत्राधिकारी पीयूष सिंह के मुताबिक, आरोपी और पीड़िता को हॉस्पिटल के आईसीयू में रखा गया है. जहां युवती की हालत क्रिटिकल बनी हुई है. पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पहली नजर में मामला एक तरफा प्रेम प्रसंग का लग रहा है.

ये भी पढ़ें- उन्नाव: बीजेपी नेता के गुर्गों ने परिवार को बंधक बनाकर पीटा, पुलिस बनी मूकदर्शक

मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड 2018 के फाइनल में ग्रेटर नोएडा की कीर्ति
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर