अपना शहर चुनें

States

UP: नोएडा के अलग-अलग इलाके में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत

 घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (सांकेतिक फोटो)
घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (सांकेतिक फोटो)

दूसरा हादसा भी बिसरख थाना क्षेत्र में ही हुआ. सीपी कार्यालय के प्रवक्‍ता ने बताया कि गौर सिटी (Gaur City) के पास एक ट्रक ने साइकिल से जा रहे सुंदरलाल तिवारी को टक्‍कर मार दी. इस हादसे में उनकी मौत हो गई.

  • Share this:
नोएडा. दिल्‍ली-एनसीआर (Delhi-NCR) के प्रमुख शहरों में से एक नोएडा (Noida) में एक के बाद एक तीन सड़क हादसे (Road Accident) होने की खबर है. इन तीनों सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस आयुक्‍त कार्यालय के प्रवक्‍ता ने इन तीनों हादसों की पुष्टि की है. उन्‍होंने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र के अजनारा होम्‍स के समीप गाजियाबाद निवासी आदित्‍य गर्ग की कार बिजली के खंबे से जा टकराई. उन्‍हें गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

दूसरा हादसा भी बिसरख थाना क्षेत्र में ही हुआ
दूसरा हादसा भी बिसरख थाना क्षेत्र में ही हुआ. सीपी कार्यालय के प्रवक्‍ता ने बताया कि गौर सिटी के पास एक ट्रक ने साइकिल से जा रहे सुंदरलाल तिवारी को टक्‍कर मार दी. इस हादसे में उनकी मौत हो गई. इसको लेकर स्‍थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया. तीसरा हादसा नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में हुआ. यहां हुए सड़क हादसे में हीरालाल नामक एक शख्‍स की मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्‍टमॉर्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया.

नोएडा के परी चौक के पास यू-टर्न लेते ही हादसा हो गया
कुछ दिनों पहले ग्रेटर नोएडा के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में एक आईटी कंपनी के चार कर्मचारियों की मौत हो गई थी. पुलिस के अनुसार सभी चार लोग जिनमें एक महिला भी शामिल थी, अपने कुछ अन्य साथियों के साथ अलीगढ़ से लौट रहे थे. नोएडा के परी चौक के पास यू-टर्न लेते ही उनकी कार फिसलते हुए नीचे गड्ढे में जा गिरी. पुलिस अधिकारी के अनुसार घटना के समय कार में नौ लोग सवार थे. इनमें से तीन की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज