LIVE NOW

UP Live News Update: लल्लू की गिरफ्तारी के विरोध में धरने पर बैठे पूर्व MLA अजय राय गिरफ्तार

UP Live News Update: हिउत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी के विरोध में यूपी के अलग-अलग शहरों में कांग्रेसियों का प्रदर्शन जारी है. इसी कड़ी में शनिवार को वाराणसी में मैदागिन स्थित टाउनहाल मैदान में कांग्रेस नेताओं ने धरना दिया. पूर्व मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अजय राय के नेतृत्व में धरना दे रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जिसके विरोध में कांग्रेसियों ने जमकर नारेबाजी की. पुलिस ने अजय राय समेत कई कांग्रेसियों को हिरासत में लिया है. पूर्व मंत्री अजय राय का कहना है कि सभी कार्यकर्ता शांतिपूर्वक तरीके से धरना दे रहे थे.

Hindi.news18.com | June 13, 2020, 5:29 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated June 13, 2020

हाइलाइट्स

4:59 pm (IST)
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू  की गिरफ्तारी के विरोध में धरना दे रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

1:12 pm (IST)
इटावा में फर्जी आईआरएस समेत 5 अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भारी मात्रा में फैक्ट्री मेड रायफल, विभिन चैनल की माइक आईडी, फर्जी मोहर आदि बरामद की है. पकड़ा गया गिरोह आईआरएस और आईपीएस अधिकारी बनकर दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, इटावा में ठगी करता था. 


12:51 pm (IST)
झांसी जिले में एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सीपरी बाजार के कांशीराम पार्क में बिना किसी शख्स की मौजूदगी के जिम की मशीन चल रही हैं. इस मशीन को कौन चला रहा है, इसे देखकर हर कोई हैरान परेशान है. फिलहाल मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.


12:23 pm (IST)
डॉ एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी, उत्तर प्रदेश में 300 एडमिशन रद्द करने के मामले में हाईकोर्ट लखनऊ की डबल बेंच ने सिंगल बेंच का आदेश पलट दिया है. एकेटीयू ने वर्ष 2019 में 300 फ़र्ज़ी एडमिशन पकड़े थे. पता चला कि झारखंड स्टेट ओपन स्कूल नाम के फ़र्ज़ी बोर्ड के सर्टिफिकेट से एडमिशन हुए थे. इसके बाद ये एडमिशन एकेटीयू ने रद्द किए थे. सिंगल बेंच ने इस पर रोक लगा दी थी.


LOAD MORE
UP Live News Update: उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों की ताजा खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें.

 

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज