योगी के मंत्री का बड़ा बयान, बोले- शाहबेरी के अवैध इमारतों को हर हाल में गिराया जाएगा

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उद्योग मंत्री सतीश महाना (Satish Mahana) ने कहा है कि ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) स्थित शाहबेरी गांव में बनी असुरक्षित अवैध इमारतों को हर हाल में गिराया जाएगा.

भाषा
Updated: August 10, 2019, 10:43 AM IST
योगी के मंत्री का बड़ा बयान, बोले- शाहबेरी के अवैध इमारतों को हर हाल में गिराया जाएगा
योगी सरकार में उद्योग मंत्री सतीश महाना
भाषा
Updated: August 10, 2019, 10:43 AM IST
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उद्योग मंत्री सतीश महाना (Satish Mahana) ने कहा है कि ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) स्थित शाहबेरी गांव में बनी असुरक्षित अवैध इमारतों को हर हाल में गिराया जाएगा. उन्होंने ग्रेटर नोएडा में शाहबेरी गांव के फ्लैट बायर्स व ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अफसरों के साथ बैठक के बाद यह बात कही.

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए उद्योग मंत्री ने कहा कि शाहबेरी गांव में अवैध रूप से बनी सोसाइटियों की सुरक्षा जांच कराई जाएगी और जो सोसाइटी सुरक्षा मानकों पर खरी नहीं उतरेंगी उसको ध्वस्त किया जाएगा.

अधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई
मंत्री ने कहा कि सरकार इस बात की भी जांच कर रही है कि जब शाहबेरी गांव में अवैध रूप से फ्लैट बनाए जा रहे थे, उस समय कौन-कौन अधिकारी यहां पर तैनात थे और उन्होंने किस तरह से नियमों को ताक पर रखकर शाहबेरी गांव में बहुमंजिला इमारतें बनवाई.

उन्होंने कहा कि इस तरह के अधिकारियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उद्योग मंत्री ने कहा कि शाहबेरी गांव में अवैध रूप से फ्लैट बनाने वाले बिल्डरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

नहीं दी सोने की चेन और बुलेट तो शौहर ने दिया बीवी को तीन तलाक, केस दर्ज
Loading...

वॉट्सऐप पर दूसरे मर्द से बात करती थी पत्नी, पति ने गला घोंटकर की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 10:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...