खर्चे से परेशान शख्स ने थाने में बांधा बकरा, चोरों के बजाए मालिक को ढूंढने में जुटी UP पुलिस

बीते मंगलवार की देर शाम पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी, तभी दो बाइक सवार चोर इस बकरे को चोरी करके ले जा रहे थे.
बीते मंगलवार की देर शाम पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी, तभी दो बाइक सवार चोर इस बकरे को चोरी करके ले जा रहे थे.

नोएडा पुलिस (Noida police) बकरे (Goat) को लेकर परेशान है. पुलिस को समझ में नहीं आ रहा है कि पहले चोरों को पकड़े या फिर बकरे के मालिक को ढूंढकर अपनी जान इस आफत से छुड़ाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 7:16 PM IST
  • Share this:
नोएडा. ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के थाना दनकौर क्षेत्र में स्थित बिलासपुर चौकी की पुलिस इन दिनों चोरों को पकड़ने के बजाय एक बकरे (Goat) का ध्यान रखने में व्यस्त है. इस बकरे को चोर (Thief) चुराकर ले जा रहा था, लेकिन पुलिस को देखकर चोर बकरे को छोड़ कर भाग गया. अब नोएडा पुलिस (Noida Police) बकरे के मालिक को ढूंढने में लग गई है. पुलिस ने बकरे का खान-पान का ध्यान रखने के लिए पुलिस चौकी के पास ही एक पड़ोसी परिवार को दिया था, लेकिन बकरे की खान-पान पर खर्चे और गंदगी से परेशान होकर वह परिवार बकरे को दोबारा से चौकी में वापस बांध दिया. अब बकरे का ख्याल खुद पुलिसवाले रख रहे हैं.

बकरे को लेकर नोएडा पुलिस असमंजस में
दअरसल, आपको बता दें कि बीते मंगलवार की देर शाम पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी, तभी दो बाइक सवार चोर इस बकरे को चोरी करके ले जा रहे थे. पुलिस को देख चोर बकरे को छोड़कर भाग गए. पुलिस ने बकरे को अपने कब्जे में लिया और चौकी ले कर आ गई.

Goat, Thief, Noida police, Greater Noida, Greater Noida Police, Thieves, UP police, goat owner, बकरे को लेकर नोएडा पुलिस परेशान, बकरा, चोर, चोरी का बकरा, बिलासपुर चौकी , यूपी पुलिस, बकारा थाना में, बकरे का मालिक कौन, नोएडा पुलिस की छानबीनup police now in search of pet goat Troubled by the expenses thieves crime news nodrssबीते मंगलवार की देर शाम पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी, तभी दो बाइक सवार चोर इस बकरे को चोरी करके ले जा रहे थे.
बीते मंगलवार की देर शाम पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी, तभी दो बाइक सवार चोर इस बकरे को चोरी करके ले जा रहे थे.

बकरे का ध्यान रखने में पुलिस व्यस्त


अब पुलिस की सिरदर्दी यह होने लगी कि पालतू बकरे का खान-पान और ध्यान कैसे रखा जाए? असमंजस की स्थिति में पुलिस ने चौकी के पड़ोस के ही एक परिवार को बकरे की देखभाल की जिम्मेदारी दी. पुलिस ने परिवार को बोला कि जबतक मालिक न मिल जाता है तब तक उसका खान-पान का ध्यान रखो. परिवार ने एक दिन, दो दिन, तीन दिन तक बकरे का ध्यान रखा, लेकिन 200 रुपए का राशन का खर्चा और मल-मूत्र से वह परेशान हो गया. आखिर उस परिवार ने बकरे को वापस चौकी में बांध गया.



ये भी पढ़ें: ISBT से यूपी बॉर्डर का सफर हुआ आसान, केजरीवाल का दावा- 303 करोड़ का फ्लाईओवर 250 करोड़ में हुआ तैयार

अब पुलिस को ये समझ में नहीं आ रहा है कि पहले चोरों को पकड़े या फिर बकरे के मालिक को ढूढ़कर अपनी जान इस आफत से छुड़ाएं. फिलहाल पुलिस बकरे के मालिक को ढूंढने में जुट गई है ताकि इस बकरे के खान पान से ध्यान हटाकर दूसरी ओर ध्यान लगा सकें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज