Assembly Banner 2021

नोएडा में धारदार हथियार से युवती की हत्या, पहचान छुपाने के लिए चेहरे को कुचला

पुलिस ने हत्या के मामले में जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने हत्या के मामले में जांच शुरू कर दी है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) सेंट्रल ज़ोन 2 के थाना सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में एक युवती की हत्या (Murder) कर दी गई है.

  • Share this:
नोएगडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) सेंट्रल ज़ोन 2 के थाना सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में एक युवती की हत्या (Murder) कर दी गई है. हत्यारों ने गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर हत्या की वारदात (Crime) को अंजाम दिया है. आरोपियों ने युवती की पहचान छिपाने के लिए चेहरे को पूरी तरह से कुचल दिया है. हमलावर शव को गांव देवला व पक्षी विहार के समीप एक खेत में फेंक कर फरार हो गए. घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस शव की शिनाख्त का प्रयास कर रही है. पुलिस ने हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि बीते बुधवार को सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में देवला गांव स्थित पक्षी विहार के समीप खेत में एक युवती की लाश पड़ी मिली. युवती के गले पर धारदार हथियारों से वार कर हत्या की गई है. पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. जांच शुरू कर दी गई है. इसके तहत आस पास के थानों में गुमशुदा महिला व युवतियों की रिपोर्ट खंगाली जा रही है. शव के शिनाख्त जल्द होने की उम्मीद जताई जा रही है.

25 से 30 वर्ष की थी युवती
डीसीपी ने बताया कि युवती की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है. आसपास के जिले के थानों को भी इस संबंध में सूचना दी गई है. सूरजपुर कोतवाली में युवती की हत्या और पहचान छिपाने की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. पुलिस इस मामले में शव की पहचान और हमलावरों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है. आस पास के इलाकों में मुखबिरों को भी सतर्क कर दिया गया है. जल्द ही मामले में खुलासा होने की उम्मीद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज