ग्रेटर नोएडा में एक्ट्रेस तराना सिंह पर जानलेवा हमला, Video वायरल
Greater-Noida News in Hindi

ग्रेटर नोएडा में एक्ट्रेस तराना सिंह पर जानलेवा हमला, Video वायरल
ग्रेटर नोएडा में एक्ट्रेस तराना सिंह पर जानलेवा हमला

एडीसीपी (ADCP) विशाल पांडेय इस बताया कि एक महिला ने कुत्ते (Dog) को पाला था. उसने किसी को काट लिया, जिसको लेकर झगड़ा हुआ था. उन्होंने बताया कि दोनों तरफ से तहरीर दी गई.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र सेक्टर-151 स्थित अमन सोसाटी में अभिनेत्री तराना सिंह (Actress Tarana Singh) के ऊपर ईंट से सोसायटी वासियों ने हमला कर दिया. घटना उस वक्त हुई जब तराना सिंह स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाने गई थींं. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. वहीं इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में तहरीर प्राप्त कर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

वायरल वीडियो में एक महिला ईंट को हांथ में लिए दूसरी महिला के ऊपर हमला कर रही है. हमला करने वाली महिला की पहचान लोकेश भाटी की पत्नी सुनीता भाटी के रूप में हुई है. मामला बीते 13 अगस्त का है. अभिनेत्री तराना सिंह ने बताया कि वह एनीमल लवर है और वो लॉकडाउन के दौरान जब एक स्ट्रीट डॉग को खाना खिला रही थी तभी ये घटना उनके साथ हुई. तराना सिंह ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान 51 समुदायक कुत्तों को उन्होंने खाना खिलाया और प्राधिकरण के साथ मिलकर उनकी नसबंदी भी करवाई.





इसी दौरान 13 अगस्त की शाम करीब 5 बजे लोकेश भाटी व उनकी पत्नी सुनीता भाटी ने उनके ऊपर ईंट से जानलेवा हमला किया और मेरे व मेरे पति के फोन भी तोड़े गए. जब हमने वहां उस समय पुलिस को बुलाया तो हमारी एफआईआर दर्ज नहीं की गई. स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाना धर्म ही नहीं कानून भी है. मेरे जैसे देश में हजारों लोग स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाने के साथ उसकी नसबंदी भी कराते हैं. एडीसीपी विशाल पांडेय इस बताया कि एक महिला ने कुत्ते को पाला था. उसने किसी को काट लिया, जिसको लेकर झगड़ा हुआ था. उन्होंने बताया कि दोनों तरफ से तहरीर दी गई. जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, और जांच की जा रही है.
(रिपोर्ट- अमित सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज