Video: जेवर में पुलिस टीम पर हमला, दरोगा को छोड़ भागे पुलिसकर्मी, ग्रामीणों ने पीटने के साथ फाड़ी वर्दी

जेवर में दरोगा के साथ मारपीट और वर्दी फाड़ने का का मामला सामने आया है.

जेवर में दरोगा के साथ मारपीट और वर्दी फाड़ने का का मामला सामने आया है.

UP Police News:यूपी के गौतम बुद्ध नगर के जेवर में गांजा तस्‍कर के घर दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला करने का मामला सामने आया है. इस दौरान ग्रामीणों ने न सिर्फ दरोगा और पुलिसकर्मियों के साथ धक्‍का-मुक्‍की की बल्कि दरोगा को बंधक बनाकर मारपीट करने के साथ वर्दी फाड़ने का वीडियो भी वायरल कर दिया.

  • Share this:

ग्रेटर नोएडा. यूपी के गौतम बुद्ध नगर के जेवर में पुलिस टीम (Jewar Police) पर ग्रामीणों के हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, पुलिस टीम गांजा तस्कर (Drug Peddler) के घर दबिश देने गई थी, लेकिन इस दौरान ग्रामीणों ने न सिर्फ पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया बल्कि दरोगा समेत सिपाहियों के साथ भी मारपीट कर डाली. इसके बाद पुलिसकर्मी अपने दरोगा को छाड़कर भाग निकले. वहीं, ग्रामीणों ने दरोगा (Sub Inspector-Daroga) को बंधक बनाने के साथ मारपीट कर उसकी वर्दी भी फाड़ डाली. इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

यही नहीं, जेवर के चांचली गांव के लोगों ने बंधक दरोगा के साथ मारपीट करने के बाद वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. बता दें कि यह घटना गौतम बुद्ध नगर के जेवर थाना क्षेत्र में बुधवार की देर शाम घटी है, जहां पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर गांजा तस्कर के घर दबिश देने गई थी. जबकि वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि दबिश के दौरान लोग न सिर्फ पुलिस से बहस कर रहे हैं बल्कि वह धक्‍का मुक्‍की पर भी उतारू हैं. हालांकि पुलिस उन्‍हें समझाने का पूरा प्रयास कर रही है.

Youtube Video

पुलिस ने 3 को किया अरेस्ट
बहरहाल, अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि जेवर थाना पुलिस को सूचना मिली कि चांचली गांव में कुछ लोग अवैध रूप से गांजा बेच रहे हैं, जिसके बाद पुलिस का एक दल गांव में छापा मारने पहुंचा था. पुलिस ने जैसे ही छापेमारी की कार्रवाई शुरू की, तभी महिलाओं और ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. पांडे ने बताया कि उपनिरीक्षक कपिल देव की शिकायत पर बलबीर एवं उसकी पत्नी नीतू, जयपाल एवं उसकी पत्नी, जयकरण एवं उसकी पत्नी, चिंटू एवं उसकी पत्नी सहित कुल नौ लोगों के खिलाफ जेवर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. इस घटना में अब तक तीन लोगों को हिरासत में लेने के साथ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. साथ ही कहा कि पुलिस टीम पर हमला करने और दरोगा के साथ मारपीट के साथ वर्दी वाले किसी दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज