Video: पुलिस मुठभेड़ के दौरान लूट के आरोपी भूरा समेत तीन गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके के सिग्मा सेक्टर में शनिवार सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच लंबी मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 22, 2017, 9:03 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 22, 2017, 9:03 PM IST
ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके के सिग्मा सेक्टर में शनिवार सुबह पुलिस और बदमाशों के मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. वहीं पकड़े गए बदमाशों ने बीते 17 जुलाई को कासना इलाके में हुई 16 लाख की लूट को दिनदहाड़े अंजाम दिया था.

मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. पुलिस ने इस मुठभेड़ में तीन बदमाशों को दबोच लिया है जबकि, 2 फरार बताये जा रहे हैं. एसएसपी लव कुमार ने बताया कि पकड़े गये बदमाशों के पास से मोबाइल फोन, 3 बाइक और तमंचे बरामद हुए हैं. वहीं पुलिस की गोली से घायल हुए बदमाश भूरा को जिला अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.



गिरफ्तार कपिल और दिनेश की फोटो


बता दें, कि ग्रेटर नोएडा में आज पुलिस और बदमाशों के बीच देर तक मुठभेड़ चली. इससे पहले पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्रेटर नोएडा के B 410 सिग्मा फस्ट इलाके में कुछ बदमाश आने वाले हैं.

सूचना को तत्‍काल हरकत में आते हुए पुलिस ने जाल बिछाया और इन बदमाशों की घेराबंदी कर दी. अपने आप को चारो तरफ से घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. दोनों तरफ से हुई क्रॉस फायरिंग में भूरा नाम के बदमाश को गोली लग गई.

वहीं पुलिस ने मुठभेड़ को विस्‍तार देते हुए भूरा के साथी कपिल ओर दिनेश को भी धर दबोचा. पुलिस ने मौके से एक मोटरसाइकिल और 2 तमंचा भी बरामद के पास से बरामद किया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...