ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े बदमाशों ने महिला से लूटी चेन, CCTV में कैद हुई घटना

(सांकेतिक तस्वीर)
(सांकेतिक तस्वीर)

पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गयी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 2:47 PM IST
  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में बदमाशों को हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं. यहां बुधवार को दिन में ही बदमाशों ने महिला से चेन लूट ली. जानकारी के मुताबिक बाइक सवार बदमाशों ने नारियल पानी लेने गई महिला से दिनदहाड़े चेन लूटकर फरार हो गए. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल है.

पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गयी है. बताया जा रहा है कि बीटा 2 थाना क्षेत्र स्थित मदर डेयरी के सामने बाइक सवार तीन बदमाश महिला की चैन लूट कर फरार हुए.





वहीं थाना बिसरख क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाले एक व्यापारी व उनकी पत्नी की अज्ञात बदमाशों ने बुधवार को कथित तौर पर उनके फ्लैट में घुसकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र की चेरी काउंटी सोसायटी में रहने वाले विनय गुप्ता (55) तथा उनकी पत्नी नेहा के शव बुधवार को नौवीं मंजिल पर स्थित उनके फ्लैट में लहूलुहान अवस्था में मिले.
उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अग्रवाल ने बताया कि यह हत्या किन कारणों से हुई, पुलिस इसका पता लगा रही है. पुलिस मृतक के परिजनों तथा आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. सोसाइटी में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज