होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Greater Noida: रोज टैंकर के भरोसे हजारों लोग, महीनों से पानी की आस पर अथॉरिटी ने कहा, अभी और इंतजार!

Greater Noida: रोज टैंकर के भरोसे हजारों लोग, महीनों से पानी की आस पर अथॉरिटी ने कहा, अभी और इंतजार!

ग्रेटर नोएडा की पी थ्री सोसायटी को नये साल में भी पानी सप्लाई की समस्या से निजात नहीं मिली.

ग्रेटर नोएडा की पी थ्री सोसायटी को नये साल में भी पानी सप्लाई की समस्या से निजात नहीं मिली.

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा की एक सोसायटी, जिसकी आबादी करीब 4000 की है, पानी सप्लाई को लेकर महीनों से परेशान है. ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- आदित्य कुमार

नोएडा. ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी पी-3 में लोग बूंद बूंद पानी के लिए परेशान हैं. स्थानीय लोगों ने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी को शिकायत भी दी है, लेकिन स्थिति यह है कि समस्या सुलझने के लिए अभी कुछ दिन तक और लोगों को इंतजार करना पड़ेगा. लोग रोज लाइन में लगकर पानी भरते हैं. पी-3 सोसाइटी ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के वर्क सर्किल चार में है. यहां पानी को लेकर बीते कई दिनों से लोग परेशान हैं. रोज टैंकर आता है और लोग उसी से पानी भरते हैं. अगर किसी कारण पानी भरने से चूक गए तो पूरा दिन कैसे गुजारा होता है, आप समझ सकते हैं. टैंकर के भरोसे रहते 18 दिन इन लोगों को हो गए हैं.

पी-3 सेक्टर के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष आदित्य भाटी ने बताया हमारे यहां कई दिनों से पानी की समस्या है. कई बार ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी को लिखित शिकायत दर्ज कराई लेकिन कोई ठोस उपाय नहीं हो पा रहा है. हम लोग पानी के टैंकर पर निर्भर हैं. रोज सुबह महिलाएं लाइन में खड़ी होकर पानी भर रही हैं. कई दिनों से रोज टैंकर से पानी भरने के लिए लाइन में लग रही स्थानीय निवासी सरिता ने कहा अधिकारियों से शिकायत करने के बाद भी कोई हल नहीं निकला. असल में करीब तीन साल पहले बसी इस सोसायटी के लिए पाइप लाइन ही नहीं है. यहां आस पास की सोसायटियों की लाइन से टेंपरेरी व्यवस्था की गई थी, लेकिन कुछ महीनों से वह भी बाधित है. 

आपके शहर से (नोएडा)

नोएडा
नोएडा

एक हफ्ते में सुलझेगी समस्या!

महीनों से पानी की किल्लत झेल रहे लोगों की मसले पर ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के वरिष्ठ मैनेजर चेतराम सिंह से न्यूज़ 18 लोकल ने बात की तो उन्होंने कहा अगले एक सप्ताह में पी-3 समेत आसपास की सभी सोसाइटियों में पानी की किल्लत दूर कर दी जाएगी. हमने पाइप लाइन बिछाने का काम शुरू कर दिया है, जो एक हफ्ते में पूरा कर लिया जाएगा.  सिंह ने भरोसा दिलाया कि इस सोसायटी को एक हफ्ते में गंगाजल सप्लाई शुरू कर दी जाएगी.

Tags: Greater noida news, Water Crisis

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें