सब्जी खरीदने के लिए पैसे मांगे तो पति ने बोला तलाक, तलाक, तलाक...

शराब पीने से मना करने पर पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया (प्रतीकात्मक फोटो)

जैनब का आरोप है कि शनिवार को उसने पति साबिर से सब्जी खरीदने के लिए 30 रुपये मांगे थे. यही बात साबिर को नागवार गुजरी.

  • Share this:
    एक तरफ पूरे देश में तीन तलाक को लेकर बहस चल रही है वहीं दूसरी तरफ इस तरफ के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे. यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक तीन तलाक का केस सामने आया है जहां सब्जी खरीदने के लिए पैसे मांगने पर पति ने तीन बार तलाक बोलकर रिश्ता खत्म कर लिया. यहीं नहीं पति ने महिला को पीट और करंट भी लगाया. पीड़ित महिला ने कोतवाली पहुंचकर पति के खिलाफ केस दर्ज करा दिया.

    पुलिस के मुताबिक, जैनब की शादी करीब 10 साल पहले नई आबादी में रहने वाले साबिर से हुई थी. साबिर ग्रेनो क्षेत्र स्थित एक कंपनी में नौकरी करता है. जैनब का आरोप है कि शनिवार को उसने पति साबिर से सब्जी खरीदने के लिए 30 रुपये मांगे थे. यही बात साबिर को नागवार गुजरी और उसने उसे कमरे में बंद कर पहले तो तीन तलाक कहा, उसके बाद सरिया से मारपीट करते हुए करंट लगाकर मारने का प्रयास किया.

    शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे. तब तक वह बेहोश हो चुकी थी. पड़ोसियों ने साबिर को मौके पर ही पकड़ लिया. पीड़िता के मायके वालों का आरोप है कि आरोपी के किसी अन्य महिला से अवैध संबंध हैं. इसके चलते अक्सर घर के खर्च के लिए रुपये मांगने पर मारपीट करता है.

    ये भी पढ़ें:

    फेसबुक से भारतीय सेना को फंसाना चाहती है ISI, ये था प्लान

    पढ़ाई में होशियार बहन से जलते थे भाई, 2 साल तक करते रहे रेप

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.