ग्रेटर नोएडाः सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने 3 शातिर लुटेरों को धर दबोचा

टेरों को सूचना थी कि कंस्ट्रक्शन कंपनी का ठेकेदार दफ्तर से निकलते समय अपने पास 10 से 15 लाख रुपए नकद रखता है और ठेकेदार को लूटने के इरादे से बदमाशों ने करीब 10 दिनों तक दफ्तर की रेकी करने के बाद वारदात को अंजाम दिया

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2018, 9:40 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2018, 9:40 PM IST
ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बुधवार को तीन शातिर लुटेरों को दबोचने में सफलता पाई है. लुटेरों ने ठेकेदार के दफ्तर में घुसकर तलवार से हमला कर लूटपाट कर फरार हो गए थे, लेकिन लुटेरों की पूरी हरकत वहां लगे CCTV में कैद हो गई थी. हालांकि अभी भी एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. पुलिस ने उनके कब्जे से एक तमंचा और बाइक भी बरामद किया है.

यह भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा: पति ने पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर कर ली आत्महत्या

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बताया कि लुटेरों को सूचना थी कि कंस्ट्रक्शन कंपनी का ठेकेदार दफ्तर से निकलते समय अपने पास 10 से 15 लाख रुपए नकद रखता है और ठेकेदार को लूटने के इरादे से बदमाशों ने करीब 10 दिनों तक दफ्तर की रेकी करने के बाद वारदात को अंजाम दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक बदमाशों ने तलवार और लाठी डंडे से लैस होकर ठेकेदार के दफ्तर पहुंचे और हमला बोल दिया. दफ्तर पर बदमाशों के हमले के बाद चीख पुकार मच गई और दफ्तर के अंदर बैठे चार लोग बाहर आ गए. जब तक कुछ समझ पाते बदमाशों ने ठेकेदार को तलवार से जख्मी कर मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा: PG में रहकर लूट को देते थे अंजाम, गिरफ्तार हुए 2 बदमाश

पुलिस के मुताबिक लूटपाट में शामिल मुख्य आरोपी जिला पंचायत का चुनाव लड़ना चाहता था इसलिए उसने पैसों की लूट की योजना बनाई थी. फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई में जुट गई है और चौथे आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है.

(रिपोर्ट-अमित सिंह, ग्रेटर नोएडा)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर