ग्रेटर नोएडा: ओला कैब में महिला को बंधक बनाकर गैंगरेप, हिरासत में 6 संदिग्ध

जारचा कोतवाली की फोटो.

जारचा कोतवाली की फोटो.

इस मामले में पुलिस कैब ड्राइवर और उसके ममेरे भाई समेत 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार को ओला कैब में महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. नोएडा की कंपनी में काम करने वाली एक महिला का आरोप है कि उसने सूरजपुर जाने के लिए सेक्टर 37 से ओला कैब बुक की थी. सफर के दौरान ड्राइवर महिला को जबरन शराब पिलाने की कोशिश करने लगा. मना करने पर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. इस मामले में पुलिस ड्राइवर और उसके ममेरे भाई समेत 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.



घटना थाना जारचा कोतवाली इलाके के दयानगर की है. पीड़ित महिला ने बताया कि कैब में ड्राइवर और साथ बैठे लोगों ने शराब पीने से मना करने पर कैब को दयानगर गांव के पास वाले जारचा जंगल में ले जाकर रोक दी. वहीं बंधक बनाकर गैंगरेप के अंजाम दिया.





इस घटना पर संवेदना जाहिर करते हुए ओला ने सफाई दी है कि गाड़ी उनके प्लेटफॉर्म से बुक नहीं की गई थी.

महिला के मुताबिक, वह किसी तरह जंगल से भागकर दयानगर गांव पहुंच गई थी, जहां शोर मचाने पर गांववाले जाग गए. वहीं से महिला ने पुलिस को फोन करके बुलाया. फिलहाल आरोपी फरार है, लेकिन पुलिस ने आरोपी के चाचा और ममेरे भाई समेत कुल 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा.





गौरतलब है कि बीते मंगलवार (24 अप्रैल) को ग्रेटर नोएडा के एक नामी प्राइवेट स्कूल की 11वीं की छात्रा के साथ चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया था. छात्रा को 3 युवकों ने चलती कार में बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया था. आरोपियों में से एक पीड़िता का क्लासमेट और एक रिश्तेदार शामिल था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज