लाइव टीवी

ग्रेटर नोएडाः तमंचे की नोक पर कार चालक ने महिला से किया दुष्कर्म

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 3, 2018, 7:52 PM IST

वारदात 27 दिसंबर की देर रात उस वक्त हुआ जब पीड़िता घर में अकेली थी. मौके का फायदा उठाकर आरोपी कार चालक ने महिला के साथ अपना मुंह काला किया.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा के जेवर थाने में तमंचे की नोक पर एक महिला के साथ कार चालक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोप है चालक ने बेटे के सिर तमंचा लगाकर महिला से दुष्कर्म किया और महिला का वीडियो भी बनाया. यही नहीं, फरार होने से पहले आरोपी ने पुलिस में शिकायत करने पर महिला के बेटे व पति को जान से मारने की धमकी भी दी.

रिपोर्ट के मुताबिक जेवर थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद कोई कार्रवाई नहीं की गई तो पीड़िता ने पुलिस के आला अधिकारी से भी न्याय की गुहार लगाई है. वारदात 27 दिसंबर की देर रात उस वक्त हुआ जब पीड़िता घर में अकेली थी. मौके का फायदा उठाकर आरोपी कार चालक ने महिला के साथ अपना मुंह काला किया.

पति के घर लौटने पर पीड़िता ने जब आप बीती सुनाई तो पति ने तत्काल ग्रेटर नोएडा के जेवर थाने में वारदात की शिकायत दर्ज करा दी, लेकिन काफी वक्त बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है जबकि आला अधिकारी भी मामले में कुछ बोलने से बचते नज़र आ रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2018, 5:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर