बस स्टॉप पर इंतजार कर रही युवती से लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में रेप

जानकारी के मुताबिक, यह घटना ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 क्षेत्र के परी चौक (Pari Chowk) गोलचक्कर की है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 11:37 AM IST
बस स्टॉप पर इंतजार कर रही युवती से लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में रेप
लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में महिला से रेप
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 11:37 AM IST
यूपी के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में लिफ्ट देने के बहाने एक शख्स ने अपनी ही जान-पहचान की युवती के साथ रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी ने चलती कार से युवती को नीचे फेंककर फरार हो गया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज (FIR Registered) कर लिया है. पुलिस दबिश देकर आरोपी की तलाश कर रही है. जानकारी के मुताबिक, यह घटना ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 क्षेत्र के परी चौक (Pari Chowk) गोलचक्कर की है.

क्या था मामला

पीड़िता के मुताबिक वो परी चौक गोलचक्कर के पास बस स्टॉप पर गाड़ी का इंतजार कर रही थी. उसी दौरान आरोपी अपनी गाड़ी लेकर आया. आरोपी ने उसे छोड़ने का ऑफर दिया. पीड़िता आरोपी को जानती थी. इसलिए उसके साथ गाड़ी में बैठने के लिए राजी हो गई. आरोपी ने पीड़िता को अपने साथ पिछली सीट पर बैठ जाने के लिए कहा. गाड़ी रोकने पर जब आरोपी ने नहीं रोका तो पीड़िता ने इसका विरोध किया.

पीड़िता 100 नंबर डायल करने की कोशिश करने लगी. आरोपी ने उससे मोबाइल छीनकर आगे की सीट पर फेंक दिया. इसके बाद आरोपी गाड़ी को एक सुनसान जगह पर ले गया. इसके बाद उसने गाड़ी के शीशे और दरवाजों को बंद करके तेज आवाज में गाना बजा दिया और लड़की के साथ रेप किया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी.

आरोपी फरार

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित युवती की आपबीती सुनकर उसके परिजन और दोस्त तुरंत उसके पास पहुंचे. पीड़िता के परिजन उसे लेकर पुलिस थाने पहुंचे. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस दबिश देकर फरार आरोपी की तलाश कर रही है. इस मामले की जांच की जा रही है.

(रिपोर्ट: अमित सिंह)
Loading...

ये भी पढ़ें:

गाजियाबाद: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ कुख्यात बदमाश

प्रियंका गांधी बोलीं- पहलू खान पर लोअर कोर्ट का फैसला चौंकाने देने वाला
First published: August 16, 2019, 11:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...