लाइव टीवी

आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती, परिजनों ने कराई शादी

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 4, 2019, 4:41 PM IST
आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती, परिजनों ने कराई शादी
प्रतीकात्मक तस्वीर

जानकारी के मुताबिक, रबूपुरा क्षेत्र का एक युवक दनकौर सिटी में एक युवती से मिलने आया था. इसी दौरान परिवार वालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए युवक और युवती का उनके परिवार वालों ने गुरुवार को निकाह करा दिया. इससे पहले युवती के परिवार वालों ने रेप का आरोप लगाते हुए युवक के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी थी. अब युवती पक्ष ने पुलिस को समझौता पत्र दे दिया है. इससे पहले  युवती के परिवार ने युवक के खिलाफ घर में घुसकर रेप करने की शिकायत दी थी.

जानकारी के मुताबिक, रबूपुरा क्षेत्र का एक युवक दनकौर सिटी में एक युवती से मिलने आया था. इसी दौरान परिवार वालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया. युवती के परिवार ने युवक के खिलाफ घर में घुसकर रेप करने की शिकायत की.

पूछताछ में बताया गया कि कुछ समय पहले दोनों के परिवार वालों के बीच निकाह की बात चली थी, लेकिन बाद में दोनों के परिवार वालों ने रिश्ता तोड़ लिया था. इसके बाद भी युवती और युवक के बीच फोन पर बात होती थी. युवक और युवती के प्रेम को देखते हुए दोनों के परिवार वालों ने दोनों की शादी कर दी.

(इनपुट: अमित सिंह)

ये भी पढ़ें:

स्वच्छता सर्वे में PM मोदी की काशी को झटका, रैंकिंग में वाराणसी कैंट स्टेशन 17 पायदान खिसका

योगी राज ने UP विधानसभा में बनाया अनोखा रिकॉर्ड, 36 घंटे से ऊपर चली सदन की कार्यवाही
Loading...

मेरठ: बहन ने की थी सपा के पूर्व मंत्री से लव मैरिज, भाई ने पहले पिलाई लस्सी, फिर रेत दिया गला

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 3:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...