• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • युवक ने लड़की बनकर फेसबुक पर इंजीनियर से की दोस्ती, फिर OPT मांगकर वाट्सएप किया हैक

युवक ने लड़की बनकर फेसबुक पर इंजीनियर से की दोस्ती, फिर OPT मांगकर वाट्सएप किया हैक

WhatsApp में एक बड़ी खामी आई है.

WhatsApp में एक बड़ी खामी आई है.

पीड़ित इंजीनियर सेक्टर-27 का रहने वाला है. उसने पुलिसिया शिकायत में कहा है कि करीब 3 महीने पहले फेसबुक (Facebook) पर उसकी मोनिका राजपूत नाम की युवती से दोस्ती हुई.

  • Share this:
    नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में एक जालसाज ने युवती बनकर फेसबुक (Facebook) पर एक इंजीनियर से दोस्ती की. इसके बाद वह इंजीनियर से चैटिंग करने लगा. धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती और बढ़ गई और इंजीनियर उस जालसाज के काफी करीब आ गया. ऐसे में मौका का फायदा उठाते हुए जालसाज ने इंजीनियर से वन टाइम पासवर्ड (OTP) मांगकर वाट्सएप हैक कर लिया. अब जालसाज युवक इंजीनियर की उनकी पर्सनल फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रुपये की मांग कर रहा है. ऐसे में परेशान इंजीनियर ने पुलिस ने शिकायत की है.

    जानकारी के मुताबिक, पीड़ित इंजीनियर सेक्टर-27 का रहने वाला है. उसने पुलिसिया शिकायत में कहा है कि करीब 3 महीने पहले फेसबुक पर उसकी मोनिका राजपूत नाम की युवती से दोस्ती हुई. फिर, दोनों के बीच फेसबुक पर बातचीत होने लगी. वहीं, कुछ दिनों बाद दोनों के बीच वाट्सएप पर चैटिंग शुरू हो गई. बाद में जालसाज ने इंजीनियर को अपनी बातों में उलझाकर वाट्सएप का ओटीपी मांगा. ओटीपी देते ही जालसाज ने पीड़िता का वाट्सएप हैक कर लिया. वाट्सएप में इंजीनियर के पर्सनल फोटो थे. आरोपित अब पर्सनल फोटो को दोस्तों व रिश्तेदारों को भेजने की धमकी दे रहा है.

    जालसाज मेरा मानसिक शोषण भी कर रहा है
    इसके बाद जालसाज ने इंजीनियर को फोन पर कहा कि वह युवती नहीं, बल्कि युवक है. वह फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल नहीं करने के बदले पैसे मांगने लगा. वह बिजनौर में पैसे लेने के लिए बुला रहा है. वहीं, कोतवाली प्रभारी राकेश सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा और आरोपी जालसाज को पकड़ लिया जाएगा. वहीं, पीड़ित इंजीनियर ने पुलिस में शिकायत करते हुए जल्द-से जल्द आरोपी कि गिरफ्तारी की मांग की है. उसका कहना है कि जालसाज मेरा मानसिक शोषण भी कर रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज