अपना शहर चुनें

States

ग्रेटर नोएडा: मोबाइल फटने से युवक की मौत, 7 महीने पहले हुई थी शादी

मोबाइल फटने से युवक की मौत (File photo)
मोबाइल फटने से युवक की मौत (File photo)

जेवर के थाना प्रभारी का कहना है गौतम भारतीय तेज बारिश (Rainfall) से बचने के लिए खेतों में बनी झोपड़ी में बैठ गया और ईयरफोन लगाकर फोन पर बात करने लगा. इसी दौरान आकाशीय बिजली उसके मोबाइल फोन पर गिरी और वह फट गया.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के जेवर कस्बे के मोहल्ला रावतिया निवासी 20 वर्षीय एक युवक के मोबाइल पर आकाशीय बिजली गिरने से वह फट गया और इसकी चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. मृतक गौतम भारतीय की 7 महीने पहले ही शादी हुई थी. मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के भाई की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक के भाई पुरुषोत्तम ने बताया कि गौतम भारतीय खेत में घूमने गया था. इस बीच वह तेज बारिश में घिर गया. परिजनों ने उसकी रात भर तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका. पड़ोस के लोग पशुओं के लिए चारा लेने खेतों में गए थे. उन्होंने झोपड़ी में चारपाई पर गौतम को पड़े देखा. उसके मुंह और कान से खून बह रहा था और वह बुरी तरह झुलस गया था. पुरुषोत्तम का कहना है कि गौतम की सात माह पूर्व लॉकडाउन के दौरान शादी हुई थी. मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया.

UP: MSP पर धान बेचने वाले किसानों की संख्या पहुंची 10 लाख के पार, अब तक 10 हजार करोड़ का हुआ भुगतान



जेवर के थाना प्रभारी का कहना है गौतम तेज बारिश से बचने के लिए वह खेतों में बनी झोपड़ी में बैठ गया और ईयरफोन लगाकर फोन पर बात करने लगा. इसी बीच आकाशीय बिजली गिरने से मोबाइल फोन फट गया और वह बुरी तरह झुलस गया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सोमवार को उसका शव झोपड़ी में चारपाई पर पड़ा मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. (रिपोर्ट- अमित सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज