Home /News /uttar-pradesh /

young man raped cow in greater noida accused arrested nodbk

नशे में धुत युवक पर लगा गोवंश के साथ संबंध बनाने का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को धर दबोचा. वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को धर दबोचा. वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Rape With Cow: गोवंश के मालिक ने आरोपी को गोशाला से बाहर आते हुए देखा था. नशे में धुत आरोपी युवक की शर्ट पर गोबर भी लगा हुआ था. मामले की सूचना स्‍थानीय पुलिस को दी गई. इसके बाद मेडिकल जांच भी करवाई गई है. आरोपी युवक को पकड़ लिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां के सूरजपुर थाना क्षेत्र (Surajpur Police Station Area ) में गोवंश के साथ संबंध बनाने का मामला सामने आया है. नशे में धुत एक युवक पर इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है. गोवंश के साथ इस तरह की घटना को अंजाम देने के मामले की हर तरफ चर्चा हो रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला बुधवार तड़के का है. गाय का मालिक काम से अलसुबह गौशाला गया था, तभी आरोपी नशे में धुत युवक को गोशाला से बाहर निकलते हुए देखा गया था. उस दौरान उसके कपड़े पर गोबर लगे हुए थे. इसके बाद गोपालक ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को धर दबोचा. साथ ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Saharanpur: योगी सरकार की वापसी से डरे हिस्ट्रीशीटर, अपराध छोड़ने वालों की लगी कतारें 

युवक ने अप्रकृातिक कृत्य
स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि केस दर्ज करने के बाद पशु चिकित्सक को बुलाकर गोवंश का मेडिकल परीक्षण करवाया गया है. सूरजपुर कोतवाली पुलिस के मुताबिक, आरोपी भुवनेश्वर शर्मा बुलंदशहर का रहने वाला है और कस्बे की एक कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है. वह एक फैक्ट्री में नौकरी करता है. इसी कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने बुधवार तड़के पुलिस को सूचना दी थी कि उनके घेर में बंधे एक गोवंश के साथ पड़ोसी युवक ने अप्रकृातिक कृत्य किया है.

छानबीन कर रही पुलिस
‘हिन्दुस्तान समाचारपत्र’ में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरिश्चंद्र ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी से नशा कम होने पर पूछताछ की जाएगी. पशु चिकित्सक को बुलवाकर गौवंश का भी मेडिकल परीक्षण करवाया गया है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

Tags: Cow, Greater noida news, Noida news, Rape, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर