लाइव टीवी

हमीरपुर में 2 बाइक सवारों को ट्रक ने कुचला, दर्दनाक मौत
Hamirpur-Uttar-Pradesh News in Hindi

UMA SHANKER | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 20, 2019, 1:01 PM IST
हमीरपुर में 2 बाइक सवारों को ट्रक ने कुचला, दर्दनाक मौत
हमीरपुर में दुर्घटना के बाद बाइक का मलबा.

हमीरपुर पुलिस (Hamirpur Police) ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. पुलिस ने टक्कर मारने वाले डम्पर ट्रक की तलाश शुरू कर दी है.

  • Share this:
हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर (Hamirpur) में ठंड और कोहरे का प्रकोप जारी है. आज सुबह (शुक्रवार 20 दिसंबर) 2 बाइक सवारों को डंपर ने कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Death) हो गई. एक्सीडेंट के बाद डम्पर ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर शवों को पोस्मार्टम में लिये भेज दिया है, वहीं डम्पर और ड्राइवर की तलाश कर रही है.

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के राठ मोड़ का है. यहां दो बाइक सवार एक निजी कार्यक्रम में जा रहे थे, तभी अचानक कोहरे की धुंध होने के कारण डम्पर चालक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी. इसके बाद भी ड्राइवर ने डम्पर नहीं रोका और मौके से फरार हो गया. दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई. वहां पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. पुलिस ने टक्कर मारने वाले डम्पर ट्रक की तलाश शुरू कर दी है.

hamirpur doctor
हमीरपुर के जिला अस्पताल के डॉक्टर आरके बनर्जी ने बताया कि दोनों की मौत अस्पताल आने से पहले ही हो चुकी थी.




हमीरपुर के जिला अस्पताल के डॉक्टर आरके बनर्जी ने बताया कि दोनों की मौत अस्पताल आने से पहले ही हो चुकी थी. डेड बॉडी को मॉच्युरी में रखा गया है, पोस्टमार्टम कराया जाएगा.



ये भी पढ़ें:

हमीरपुर के इस अस्पताल में आंख का डॉक्टर बना हड्डी रोग विशेषज्ञ, कर रहा इलाज

लखनऊ हिंसा में सामने आया पश्चिम बंगाल कनेक्शन, DGP बोले- साजिश से इंकार नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 20, 2019, 1:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading