• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • BJP ने गंगा मैया को धोखा दिया, समाजवादी सरकार गाय की सेवा करेगी: अखिलेश यादव

BJP ने गंगा मैया को धोखा दिया, समाजवादी सरकार गाय की सेवा करेगी: अखिलेश यादव

UP: हमीरपुर में अखिलेश का विजय रथ

UP: हमीरपुर में अखिलेश का विजय रथ

Hamirpur News: हमीरपुर में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि शिवपाल यादव भी भाजपा को हराने के लिए यात्रा कर रहे हैं. आने वाले समय में सभी अन्य दलों को भी शामिल करके चुनाव लड़ा जाएगा.

  • Share this:

हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में मंगलवार शाम आया समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का विजय रथ आज सुबह 11 बजे फिर हुंकार भरते हुए अपनी यात्रा को शुरू किया. यह रथ शहर से होते हुए कुरारा जनसभा पहुंचा, जहां अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. अखिलेश यादव को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे.

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का विजय रथ हमीरपुर के डाक बंगले से कुरारा की जनसभा के लिए रवाना हुआ. इस दौरान अखिलेश ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बुंदेलखंड में सारे विधायक और सांसद बीजेपी के हैं लेकिन बुंदेलखंड के किसान आज भी परेशान हैं. दोगुनी आय के दावे पर धोखा दिया गया. भाजपा सरकार पेट्रोल और गैस के बढ़ते दामों पर रोकथाम नहीं कर पा रही है. उज्ज्वला  योजना के तहत दी गई गैस बुझ गई है. किसान के सम्मान और बेरोजगारों के लिए यह यात्रा जारी रहेगी.

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि नवेली प्लांट बीजेपी आज तक चालू नही कर पाई. सपा सरकार में सभी जिलों में बड़ी मंडिया बनीं लेकिन बीजेपी उसे आज तक चालू नहीं कर पाई. बीजेपी ने गंगा मैया को धोखा दिया है, समाजवादी सरकार गाय की सेवा करेगी. सपा सरकार द्वारा दिए गए लैपटॉप आज भी चल रहे हैं. स्वदेशी उद्योग कैसे बढ़े? इसलिए यह यात्रा कानपुर से शुरू की गई.

उन्होंने एलान किया कि हम सरसों के तेल के दाम कम करने के लिए योजना बनाकर काम करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव भी भाजपा को हराने के लिए यात्रा कर रहे हैं. आने वाले समय में सभी अन्य दलों को भी शामिल करके चुनाव लड़ा जाएगा. अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव को आने वाले समय में शामिल करने का संकेत भी दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज