Home /News /uttar-pradesh /

गठबंधन पर अखिलेश का बड़ा बयान, कहा- बड़ी पार्टियों के साथ खराब अनुभव, अब छोटों के साथ BJP को हराएंगे

गठबंधन पर अखिलेश का बड़ा बयान, कहा- बड़ी पार्टियों के साथ खराब अनुभव, अब छोटों के साथ BJP को हराएंगे

अखिलेश यादव ने कहा कि छोटे दलों से गठबंधन कर बीजेपी को हराएंगे. फोटो एएनआई

अखिलेश यादव ने कहा कि छोटे दलों से गठबंधन कर बीजेपी को हराएंगे. फोटो एएनआई

Akhilesh Yadav: विजय रथ यात्रा लेकर हमीरपुर पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गठबंधन को लेकर कहा कि गठबंधन परिस्थितियों के हिसाब से किए जाते हैं. पूर्व के चुनावों बड़े दलों के साथ गठबंधन का अनुभव अच्छा नहीं रहा है, इसलिए अब हमारी पार्टी बीजेपी को हराने के लिए छोटे दलों को गठबंधन में लाने की कोशिश करेगी.

अधिक पढ़ें ...

    हमीरपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) को लेकर समाजवादी पार्टी ने विजय रथयात्रा (Vijay Rath Yatra) शुरू की है. मंगलवार शाम कानपुर से विजय रथ यात्रा लेकर हमीरपुर पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि गठबंधन परिस्थितियों के हिसाब से किए जाते हैं. पूर्व के चुनावों बड़े दलों के साथ गठबंधन का अनुभव अच्छा नहीं रहा है, इसलिए अब हमारी पार्टी बीजेपी को हराने के लिए छोटे दलों को गठबंधन में लाने की कोशिश करेगी.

    अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा लगातार झूठ बोलने वाली पार्टी है. उनका झूठ जनता समझ चुकी है. भाजपा ने जो संकल्प पत्र जारी किया था उसके वादे पूरे नहीं किए हैं. इस सरकार ने बिजली का उत्पादन एक भी यूनिट नहीं बढ़ाया है, उल्टे बिजली का बिल बढ़ा दिया है. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है. जनता का मूड उनके खिलाफ हो गया है. भाजपा वाले अपने कोई काम जनता को नहीं बता पाए, लेकिन वे सपा सरकार में किए गए विकास कार्यों की जानकारी जनता को देंगे.

    अखिलेश यादव ने कहा कि कानपुर से शुरू हुई इस विजय यात्रा के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा भरेंगे. सपा कार्यकर्ता पूरे जोश में हैं और जनता का पूरा समर्थन इस यात्रा में दिख रहा है. इस मौके पर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विजय रथ की बस की छत में चढ़कर कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया. विजय रथ रानी लक्ष्मीबाई होता हुआ लोनिवि के डाक बंगले पहुुंचा. जहां अखिलेश ने पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और पार्टी कार्यालय का मोबाइल से लोकार्पण किया.

    Tags: Akhilesh yadav, Hamirpur news, SP Vijay Rath Yatra, Uttar Pradesh Assembly Election 2022

    अगली ख़बर