लाइव टीवी

Video Viral: पूंछ दबने से नाराज़ हुए नागराज, युवक का पीछा कर बाइक पर किया कब्जा

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 4, 2019, 12:34 PM IST
Video Viral: पूंछ दबने से नाराज़ हुए नागराज, युवक का पीछा कर बाइक पर किया कब्जा
जहरीले कोबरा सांप को बाइक से लिपटा देख वहां लोगों की भीड़ इक्टठा हो गई

कोबरा (Cobra) को पीछा करता देख डर के मारे युवक बाइक छोड़कर भाग गया. लेकिन बदले की आग में झुलस रहा कोबरा तकरीबन एक घंट तक बाइक पर जाकर बैठ गया.

  • Share this:
जालौन. आपने नाग-नागिन के बदले की कहानी फिल्मों और कहानियों में देखी और सुनी होगी. लेकिन वास्तव में क्या कोई कोबरा (Cobra) अपने या अपने किसी साथी पर हुए हमले का बदला लेता है? सांप के बदले की कहानी इन दिनों उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जालौन (Jalaun) में काफी सुर्खियां बटोर रही है. यहां एक कोबरा अपनी पूंछ पर बाइक (Bike) चढ़ जाने पर गुस्से से भड़क उठा. इसके बाद जहरीले कोबरा (Venomous Cobra) ने बाइक चला रहे युवक का पीछा किया. सांप को यूं पीछा करता देख डरा-सहमा युवक बाइक छोड़कर भाग गया. लेकिन बदले की आग में झुलस रहा कोबरा बाइक पर जाकर बैठ गया. युवक के इंतजार में कोबरा एक घंटे तक बाइक से लिपटा रहा. सांप को बाइक पर बैठा देख वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. करीब एक घंटे के इंतजार के बाद आखिरकार कोबरा बाइक से उतर कर वापस चला गया.

पत्थर फेंकने के बाद भागा कोबरा

हैरान करने वाली यह घटना जालौन के चाकी गांव की है. यहां के रहने वाले गुड्डू पचौरी सोमवार को अपने एक साथी के साथ बाइक से जालौन जा रहा थे. इस दौरान रास्ते मे उनकी बाइक सड़क पार कर रहे एक कोबरा की पूंछ पर चढ़ गई. इससे आग-बबूला कोबरा उसका पीछा करने लगता है. कोबरा की दहशत से गुड्डू और उसके साथी बाइक छोड़कर भाग गए. जिसके बाद कोबरा बाइक पर जाकर बैठ जाता है. काफी देर बाद युवक जब अपनी बाइक के पास पहुंचा तो उसने कोबरा को बाइक पर बैठा पाया. एक घंटे तक कोबरा बाइक पर कब्जा जमाए रखता है. जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो जाती है. लोगों द्वारा ललकारे जाने और पत्थर फेंकने के बाद कोबरा बाइक से उतर कर वापस चला गया.

Jalaun Cobra on Bike
पूंछ दबने से नाराज कोबरा ने पीछा कर बाइक पर कब्ज़ा कर लिया


गुड्डू ने बताया कि वो अपने साथी के साथ जा रहे थे तभी सड़क पार कर रहे कोबरा के ऊपर उनकी बाइक चढ़ गई. इसके बाद कोबरा काटने की नीयत से उनका पीछा करने लगा. जिससे डरकर वो दोनों बाइक छोड़कर भाग गये. जिसके बाद सांप उनकी बाइक पर चढ़ गया. इस दौरान मौके पर इकठ्ठा हुई भीड़ ने फन काढ़कर बैठे कोबरा का मोबाइल से वीडियो बना लिया. खतरनाक कोबरा सांप के बाइक से लिपटने का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है.



ये भी पढ़ें:
Loading...

कमलेश तिवारी हत्याकांड: हत्यारोपियों के मददगार को मिली जमानत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 9:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...