Home /News /uttar-pradesh /

bride slaps the groom during wedding function in hamirpur video viral upns

दूल्हे ने जैसे ही पहनाई जयमाला तो दुल्हन ने कर दी थप्‍पड़ों की बौछार, जानें फिर क्या हुआ..देखें VIDEO

शादी समारोह के दौरान दुल्हन के सिर पर ऐसा गुस्सा सवार हुआ कि उसने जयमाल के दौरान ही दूल्हे पर ही थप्पड़ों की बरसात कर दी. समारोह में मौजूद बाराती और घराती जब तक कुछ समझ पाते, यह वाकया हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई, मामला यहां तक पहुंचा कि पुलिस को दखल देना पड़ा. पढ़िए यूपी के हमीरपुर की यह रोचक कहानी...

अधिक पढ़ें ...

हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में रविवार देर रात शादी समारोह के दौरान बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. हमीरपुर जिले के ललपुरा थानां क्षेत्र के स्वासा बुजुर्ग गांव के रहने वाले मनोहर अहिरवार की पुत्री रीना की शादी जालौन जिले के आटा थाना क्षेत्र के चमारी गांव के रहने वाले रविकांत अहिरवार के साथ होना तय हुई थी. इसी बीच जयमाला के दौरान दुल्हन अचानक गुस्से में आ गई और उसने दूल्हे पर ताबड़तोड़ थप्‍पड़ों की बौछार कर दी. उधर मामला बिगड़ने पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई.

मामला ललपुरा थाना क्षेत्र के स्वासा बुजुर्ग गांव का है. जानकारी के मुताबिक, 17 अप्रैल को दूल्हा रविकांत अहिरवार बारात लेकर हमीरपुर के स्वासा बुजुर्ग गांव आया था. शादी की सभी रस्में चल रही थीं, इसी दौरान जब जयमाल का समय आया और जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन को जयमाल पहनाया, तो लड़की का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. उसने जयमाल फेंका और दूल्हे पर थप्पड़ों की बरसात कर दी और स्टेज से चली गई. इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई जिसमें कई लोग घायल भी हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों समझौता करवा दिया है और अब फिर से शादी शुरू हो गई है.

गाजीपुर में पत्नी और 2 बच्चों को गला दबाकर मारा फिर खुद लगा ली फांसी, 4 की मौत से मचा कोहराम

फिलहाल दुल्हन ने ऐसी हरकत क्यों की, इसका जवाब परिजनों से लेकर पुलिस के पास नहीं है. सोशल मीडिया में जयमाला के दौरान हुई इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स ठहाके लगा रहे हैं और मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. पति-पत्नी में नोंकझोंक की घटनाएं तो देखने-सुनने को मिलती है, लेकिन शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन के बीच ऐसी घटना देखकर हर कोई हैरान है.

Tags: Bride and groom story, Hamirpur news, Video Viral, Wedding Function

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर