होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Hamirpur News: रिश्तों का खून, भाई ने अपने ही सगे भाई को खेत पर जिंदा जलाया

Hamirpur News: रिश्तों का खून, भाई ने अपने ही सगे भाई को खेत पर जिंदा जलाया

 भाई ने भाई को जिंदा जलाकर मारडाला, घटना के बाद हत्यारोपी की गिरफ्तारी में जुटी हमीरपुर पुलिस (सांकेतिक तस्वीर)

 भाई ने भाई को जिंदा जलाकर मारडाला, घटना के बाद हत्यारोपी की गिरफ्तारी में जुटी हमीरपुर पुलिस (सांकेतिक तस्वीर)

हमीरपुर जिले के चिकासी थाना क्षेत्र के चुरहा गांव के रहने वाले ब्रजभान राजपूत का उसके सगे भाई रामकिशन राजपूत से किसी बा ...अधिक पढ़ें

हमीरपुर. उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh) के हमीरपुर ( Hamirpur) जिले में एक सनसनीखेज वारदात ने सबको हिला के रख दिया है. यहां एक आर फिर रिश्तों का खून करते हुए एक भाई ने ही सगे भाई को मारापीटा और बाद में खेत में ही उसको जिंदा जला दिया. घटना के बाद वह फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू करते हुए भाई सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. हमीरपुर जिले के चिकासी थाना क्षेत्र के चुरहा गांव के रहने वाले ब्रजभान राजपूत का उसके सगे भाई रामकिशन राजपूत से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. खेत में ही झगड़ा होने लगा, जिसके बाद रामकिशन ने अपने भाई ब्रजभान को पीट पीट कर घायल कर दिया. वह यहीं नहीं रुका. उसने वहां मौजूद फसल से उसको जिंदा जला दिया. जिसके बाद उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

इस घटना के बाद गांव के लोग दहल गए. घटना के बाद इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. गांव के घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है और मृतक के पुत्र की तहरीर के आधार पर रामकिशन सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी है. एएसपी अनूप सिंह ने बताया कि इस मामले में मुकदता दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी.

Tags: Family dispute, Hamirpur news, Up crime news, उत्तर प्रदेश, हमीरपुर

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें